Login Here



BREAKING NEWS

pause  next

हमारे बारे में

आज के समय में एक ऐसे न्यूज़ नेटवर्क की जरूरत महसूस की जा रही थी जो छत्तीसगढ़ से पुरे भारत और विश्व को परिचित कराए। छत्तीसगढ़ के सांस्कृतिक, सामाजिक, राजनैतिक, आर्थिक परिवेश और इनसे जुड़े तमाम पहलुओं से सबका सरोकार हो, इसी भावना और लक्ष्य से प्रेरित होकर छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से देश और प्रदेश के लिए बेहतरीन समाचार सेवा ‘जनरपट न्यूज़ नेटवर्क (जेएनएन )’ प्रारंभ हो चुकी है।


आज से छह वर्ष पूर्व 2008 में ' जनरपट ' ने एक पाक्षिक पत्रिका के रूप में अपने सफर की शुरुआत की, उसके बाद हमने फिर कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा, वर्ष 2011-12 में हमने अपना विस्तार वेब न्यूज़ के रूप में किया। इसके बाद हमने 'जनरपट न्यूज़ नेटवर्क' के रूप में अपनी सेवाएं प्रारम्भ की.भारत के सभी प्रांतों की राजधानियों सहित महत्वपूर्ण शहरों के साथ साथ छत्तीसगढ़ के तो हर जिले और तहसीलों में हमारे अनुभवी न्यूज़ नेटवर्क टीम काम कर रही हैं। संपन्नता और लोक-लुभावन ताम-झाम के मौजूदा दौर में यह न्यूज़ नेटवर्क सीमित संसाधनों के बावजूद उस जज्बे का साकार होना है, जो दुनिया की नकारात्मक प्रवृत्तियों से आजिज आकर अब अपने आसपास की सच्चाइयों से उसकी सकारात्मक ऊर्जा लेने का ख्वाहिशमंद है। यह सच्चाई हमें अपनी सकारात्मकता के साथ तो प्रेरित करेगी ही, पर साथ ही समाज में पनप रही नकारात्मक प्रवृत्तियों से सतर्क रहने की शक्ति भी देगी। बस, सोच के इसी धरातल पर नींव रखी है हमने ‘जनरपट न्यूज़ नेटवर्क’ की! जनता की उम्मीदों को सामने लाने का।


आपके आशीर्वाद से देशभर की राजनैतिक, सामाजिक, आर्थिक, सांस्कृतिक गतिविधियों के साथ ही महत्वपूर्ण घटनाक्रमों का प्रसारण त्वरित गति से करने के लिए यह सेवा अत्याधुनिक उपकरणों, प्रणाली और उच्च प्रशिक्षित टीम से लैस है। देशभर के समाचार पत्रों के साथ ही शासन और औद्योगिक संस्थानों की सूचना-जरूरतों को भी प्राथमिकता में रखकर समाचारों का संकलन और संप्रेषण सतत किया जा रहा है।


साथ ही एक निवेदन और, ‘जनरपट न्यूज़ नेटवर्क (जेएनएन )’ उन संस्थाओं और संगठनों को भी बेहतरीन अवसर उपलब्ध करा रहा है जो खुद से जुड़ी गतिविधियों को ज्यादा-से-ज्यादा लोगों तक पहुंचाना चाहते हैं। यदि आपको भी किसी ऐसे ही मंच की तलाश है तो अब देर मत कीजिए। अपनी संस्था/संगठन की गतिविधियों की सूचना ‘जनरपट न्यूज़ नेटवर्क ’ से साझा कीजिए। यह समाचार सेवा आपकी सुमंगल-सद्भावना से ही संबल अर्जित करके अपने लक्ष्य-पथ पर निरापद आगे बढ़ेगी, यह हमारा विश्वास है।


आपके सहयोग की कामना के साथ...




आपका ही

अजीत कुमार शर्मा

संपादक

जनरपट न्यूज़ नेटवर्क

09425520452