July 6, 2024

भारत जोड़ो न्याय यात्रा से पहले PCC चीफ बैज का हमला, बोले- BJP ने कोल माइंस के बहाने आदिवासियों से छीनी जल, जंगल और जमीन…

रायगढ़। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर कांग्रेसियों में भारी उत्साह देखा जा रहा है. कल 8 फरवरी को राहुल गांधी ओडिशा के कनकतुरा से रायगढ़ के सीमांत गांव रेंगालपाली में प्रवेश करेंगे. यात्रा से पहले पीसीसी चीफ दीपक बैज ने भाजपा की विष्णुदेव साय सरकार के 2 महीने के कार्यकाल पर जमकर निशाना साधा है. दीपक बैज ने कहा, विष्णुदेव साय की सरकार दिल्ली की रिमोट कंट्रोल से चलने वाली सरकार है.

बैज ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री के ओएसडी से लेकर ऑफिस बीयरर तक दिल्ली से नियुक्त किए गए हैं. इसी से अंदाज लगाया जा सकता है कि विष्णुदेव साय की सरकार कितनी बेबस और लाचार है. पिछले दो महीनों में प्रदेश में किसी भी वर्ग के लिए कोई विकास कार्य नहीं हुआ है.

दीपक बैज ने कहा कि यही हालत राजस्थान और मध्यप्रदेश में भी है. वहां की सरकारें भी दिल्ली से ही रिमोट कंट्रोल से चलाई जा रही हैं. भाजपा पर बुल्डोजर कल्चर का आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार को नियम कानून से कम करना चाहिए. एक व्यक्ति के गलती या अपराध की सजा पूरे परिवार को नहीं दी जा सकती. बैज ने कहा बीजेपी ने आदिवासियों की जल, जंगल और जमीन भी कोल माइंस के बहाने छीना है.

error: Content is protected !!