October 7, 2024

CG : स्टेशन से ऑटो में बैठकर होटल जा रही बुजुर्ग महिला से लूट, जेवर व नकदी लेकर भागे बदमाश, दो आरोपित गिरफ्तार

रायपुर। राजधानी रायपुर में लुटेरों के हौसले बुलंद हैं। बीती रात स्टेशन से ऑटो में बैठकर होटल जा रही महिला का लुटेरों का शिकार बन गई। बाइक में आए तीन लुटेरे महिला से जेवर और नकदी रकम लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने मामले में दो आरोपित बठवा सोनवानी और गोलू देवार को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं राहुल साहू फरार है।

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले के बीजपुर स्थित एनटीपीसी में रेसीडेंट मैनेजर के पद पर कार्यरत सतीश कुमार दुबे ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि वे अपनी पत्नी कामिनी दुबे के साथ अपने दोस्त चंद्रशेखर तिवारी के बेटे की शादी कार्यक्रम में शामिल होने 17 फरवरी को बिलासपुर गए थे। रविवार को ट्रेन से रायपुर पहुंचे। रात करीबन 11.45 बजे वह ऑटो से होटल सिमरन के पास पहुंचे थे। उसी समय पीछे से एक बाइक में तीन युवक आए और जेवर से भरा पर्स छीनकर फरार हो गए।

पर्स में सोने की लाकेट, कंगन, अंगूठी, पायल और नकदी रकम लगभग 10 हजार रुपये व मोबाइल फोन रखा हुआ था। लगभग चार लाख की लूट की गई। पर्स खींचने के दौरान बुजुर्ग महिला आटो से गिर गए। इससे उन्हें चोट आई है। प्रार्थी ने लूटेरों का आटो से पीछा भी किया, लेकिन तब तक वह भाग गए। इसके बाद सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने गाड़ी के नंबर और आरोपितों के बताए गए हुलिए के आधार पर उनकी पतासाजी कर दो आरोपित बठवा सोनवानी और गोलू देवार को आधे घंटे में गिरफ्तार कर लिया। वहीं एक आरोपित राहुल अब भी फरार है। उसकी पतासाजी की जा रही है। पुलिस लूट में उपयोग हुई बाइक को जब्त किया गया है। वहीं कुछ जेवर बरामद किए गए हैं।

error: Content is protected !!