October 7, 2024

CG : 35 की उम्र, ढाई फीट हाइट…, दुल्हन का हाथ थामे दूल्हे का स्वैग, पोज है गर्दा…

बालोद। छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में एक अनोखी शादी हुई है। 35 साल की उम्र में भी दूल्हा-दुल्हन की हाइट ढाई फीट है। दोनों की शादी हुई है। इस अनोखी शादी को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ी थी। रिश्तेदारों के साथ-साथ गांव के लोग भी काफी जमा हो गए थे। इस दौरान दूल्हा-दुल्हन का भी अलग अंदाज देखने को मिला है। बारात लेकर आए दूल्हे ने भीड़ को देखकर एक से बढ़कर एक पोज दिए है। जयमाला के लिए स्टेज पर दूल्हा खुद से दुल्हन की हाथ थामकर लाया है।

दरअसल, यह पूरा मामला छत्तीसगढ़ के बालोद जिले स्थित गुंडरदेही ब्लॉक स्थित सिरसिदा गांव की है। गांव की रहने वाली युवती रामेश्वरी वामन है। उम्र भी 35 हो गई थी। परिवार के लोग वामन दूल्हा ढूंढ रहे थे। यह तलाश भरदा के मनीष कुमार पर खत्म हुई। मनीष भी वामन हैं। इसके बाद दोनों की शादी पक्की हो गई है। शादी की तारीख 24 फरवरी तय थी।

तय समय पर दूल्हा मनीष अपनी दुल्हनिया को लेने के लिए सिरसिदा गांव बारात लेकर पहुंचा। हिंदू रीति-रिवाज के साथ दोनों की शादी हुई है। 25 फरवरी को वह गांव से दुल्हन को विदा कराके ले गया। इस अनोखी शादी की तस्वीरें अब वायरल हो रही हैं। शादी के दौरान दोनों को देखने के लिए लोग उमड़ पड़े थे।

दूल्हे मनीष का दिखा स्वैग
इस शादी समारोह में सभी रस्म निभाए गए हैं। दोनों का जयमाल भी हुआ है। जयमाल के दौरान दूल्हा मनीष अपनी दुल्हन रामेश्वरी का हाथ थामे स्टेज पर पहुंचे। इस दौरान भीड़ में मौजूद लोग वाह-वाह करने लगे। साथ ही कुछ लोगों लोग तो यह भी चिल्लाने लगे कि पोज है गर्दा।

वहीं, तस्वीरें वायरल होने के बाद मीडिया से मनीष और रामेश्वरी ने कहा कि हमें ईश्वर ने मिलाया है। अब हम दोनों एक-दूसरे के साथ रहेंगे। साथ ही हम एक-दूसरे को समझने की कोशिश करेंगे। भगवान ने हम दोनों को हूबहू बनाया है। वामन होने की वजह से हमारी शादी में दिक्कत आ रही थी। सालों के इंतजार के बाद यह सुखद पल आया है।

error: Content is protected !!