October 7, 2024

CG : घाटी में खौफनाक हादसा; कार के ऊपर सीमेंट पोल से भरा ट्रक पलटा, मौत के मुंह में समाए 4लोग…

बालोद। छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में बड़ा हादसा हुआ है. जहां तेज रफ्तार सीमेंट पोल से भरा ट्रक कार के ऊपर पलट गया. घटना में कार सवार 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल है. पुलिस मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है

जिले की सीमा से लगे मरकाटोला घाट पर ट्रक अनियंत्रित होकर कार पर पलट गया। इससे कार सवार चार लोगों की मौत हो गई। इसमें एक महिला और तीन पुरुष शामिल है। घटना रविवार शाम पांच बजे की हैं। समाचार लिखे जाने तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई थी। पुलिस के अनुसार चारों मृतक दिल्ली के रहने वाले है, जो बिलासपुर से कार किराये पर लेकर बस्तर घूमने गए थे। घटना की जानकारी मिलते ही चारामा और बालोद जिले के पुरुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस के अनुसार धमतरी-कांकेर राष्ट्रीय राजमार्ग-30 पर मरकाटोला घाट के पास सीमेंट पोल से भरा ट्रक कार के ऊपर पलटने से हादसा हुआ। ट्रक में दबकर सीजी 11 एएस 6084 नंबर की कार पिचक गई। इससे कार में बैठे लोगों को बचने का मौका नहीं मिल पाया। चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। कार चारामा से धमतरी की ओर जा रही थी। मृतकों के शव को गुरुर मर्च्युरी भेजा गया है।

पुलिस ने एक घंटे की मशक्कत के बाद ट्रक के नीचे से कार को बाहर निकाला। इससे लगभग दो घंटे तक हाइवे बाधित रहा। मरकाटोला के पास बनाई गई नई सड़क को मरम्मत के चलते बंद कर दिया गया है। यह हादसा पुराने मोड वाली सड़क पर हुआ है।

इस दुर्घटना में कार सवार चार लोगों की मौत हो गई। मृतकों में एक उत्कर्ष जोशी जगदलपुर स्थित श्रीराम फाइनेंस में स्टेट लीगल हेड के पद पर कार्यरत थे। इसके अलावा मरने वालों में उत्कर्ष का भाई धनंजय जोशी, पिता नारायण दत्त जोशी व माता पूर्णिमा जोशी शामिल हैं। सभी मूल रूप से रानीखेत, उत्तराखंड के रहने वाले थे। उत्कर्ष की पत्नी व बेटा बिलासपुर में रहते हैं। पुलिस ने बताया कि ये चारों बिलासपुर से कार लेकर बस्तर गए थे। लौटते समय धमतरी से आ रहा ट्रक मोड पर पलट गया।

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!