September 28, 2024

अयोध्या : राम मंदिर परिसर में तैनात जवान के सिर में लगी गोली, हुई मौत; मचा हड़कंप

अयोध्या। राम जन्मभूमि परिसर में एसएसएफ के जवान की संदिग्ध परिस्थितियों में एसएसएफ के जवान को गोली लगी है, जिस कारण उसकी मौत हो गई है। एसएसएफ जवान राम जन्म भूमि की सुरक्षा में तैनात था। हालांकि गोली किस कारण लगी इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। वहीं, आनन-फानन में सुरक्षा कर्मियों ने उसे पहुंचाया अस्पताल। जहां से ट्रामा सेंटर किया गया है रेफर किया गया और ट्रॉमा सेंटर में डॉक्टर ने जवान को मृत घोषित कर दिया।

सुबह लगी गोली
जानकारी के मुताबिक, जवान को सुबह 5 बजे की करीब गोली लगी है। जवान का नाम शत्रुघ्न विश्वकर्मा बताया जा रहा है। शत्रुघ्न विश्वकर्मा 2019 बैच का जवान था। शत्रुघ्न अंबेडकरनगर के कजपुरा गांव का रहने वाला था। हाल ही में विश्कर्मा पीएसी बल से एसएसएफ में ट्रांसफर हुआ था। बता दें कि एसएसएफ फोर्स को मंदिर की सुरक्षा के लिए गठित किया गया है।

पुलिस जांच में जुटी
हालांकि, पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि जवान के सिर में सामने से गोली कैसे लगी? वहीं, पुलिस का कहना है कि जांच और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही सारी चीजें साफ हो पाएगी। वहीं, साथियों ने कहा कि घटना से कुछ समय पहले शत्रुघ्न मोबाइल देख रहा था। पुलिस ने मृतक जवान के परिवारजनों को इसकी सूचना दे दी है। सूचना मिलने पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए हैं।

error: Content is protected !!