October 18, 2024

अग्निवीरों के लिए साय सरकार का बड़ा ऐलान : पुलिस आरक्षक, वनरक्षक, जेल प्रहरी भर्ती में मिलेगी प्राथमिकता

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने शुक्रवार को एक बड़ा ऐलान कर दिया है। सीएम साय ने ऐलान किया है कि, छत्तीसगढ़ सरकार सेवा के पश्चात् अग्निविरों को नौकरी में प्राथमिकता देगी।

साय ने कहा कि, सरकार पुलिस में आरक्षक भर्ती, वनरक्षक, जेल प्रहरी आदि के पदों पर अग्निवीरों को प्राथमिकता के आधार पर नौकरी देगी। उन्होंने कहा कि, सरकार इसके लिए जल्द दिशा निर्देश जारी करेगी।

सीएम साय गए दिल्ली, नीति आयोग की बैठक में होंगे शामिल : उल्लेखनीय है कि, साय शुक्रवार दकी शाम नई दिल्ली रवाना हो गए। वे शनिवार को सुबह 9 बजे नीति आयोग की गवर्निंग काउंसिल की बैठक में शामिल होंगे। इस महत्वपूर्ण बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्री और केंद्र शासित प्रदेशों के राज्यपाल उपस्थित होंगे। मुख्यमंत्री साय बैठक में छत्तीसगढ़ की आवश्यकताओं, चुनौतियों और विकास योजनाओं पर चर्चा करेंगे। वे शिक्षा, स्वास्थ्य, कृषि, और डिजिटल अधोसंरचना जैसे महत्वपूर्ण विषयों पर अपने विचार साझा करेंगे। इसके अलावा, वे राज्य के युवाओं के लिए रोजगार और कौशल विकास के मुद्दों पर भी ध्यान केंद्रित करेंगे।

error: Content is protected !!