October 22, 2024

CG में सनकी पति ने पत्नी को कार से फेंका, घसीटकर कुचलने की भी कोशिश

दुर्ग। छत्तीसगढ़ की स्टील सिटी भिलाई में एक सनकी पति ने अपनी पत्नी को चलती कार से न सिर्फ फेंक दिया बल्कि कार से ही कुचलने की भी कोशिश की. इस दौरान उसकी पत्नी का पैर बुरी तरह कुचल गया. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पीड़िता के परिजनों ने भिलाई नगर थाने (Bhilai Nagar Police Station,) में इसकी शिकायत दर्ज कराई है. परिजनों का आरोप है कि पति ने पारिवारिक विवाद में (Family Dispute) अपनी पत्नी की जान लेने की कोशिश की है. सनकी पति पर आरोप है कि उसने पत्नी की 72 वर्षीय दादी के साथ भी मारपीट की है.

दरअसल 24 साल की प्रियंका सिंह की शादी साल 2023 में सेक्टर-4 में रहने वाले रजत प्रताप सिंह से हुई थी. दोनों की शादी काफी धूमधाम से हुई थी लेकिन दो महीने बाद प्रियंका और रतन में विवाद शुरू हो गया. विवाद ज्यादा बढ़ने पर प्रियंका बीते 4 महीने से अपने मायके में ही रह रही थी.

सोमवार को वो अपनी दादी उर्मिला देवी का इलाज करवाने सेक्टर 9 स्थित अस्पताल में आई थी. अस्पताल से अपनी दादी को डिस्चार्ज करा करके जब प्रियंका वापस आ रही थी तभी रजत वहां पहुंच गया और उसे अपने साथ चलने को कहा. आरोप है कि रजन ने प्रियंका की दादी को जबरन कार में बैठा भी लिया लेकिन प्रियंका ने ऐसा करने से मना कर दिया. जिसके बाद रजत ने अपनी पत्नी प्रियंका के साथ मारपीट की और जबरन गला दबाने की कोशिश की. आरोप है कि उसने प्रियंका को चलती कार से फेंका फिर उस पर कार चढ़ाने की कोशिश भी की. इसी दौरान प्रियंका का पैर कार से कुचल गया.

इस पूरी वारदात के बाद रजत दादी को कार में बिठाकर घर चल गया. दूसरी तरफ जब प्रियंका के परिवार वालों को मामले की जानकारी हुई तो वे सीधे रजत के घर पहुंचे और दादी को वापस ले आए. दूसरी तरफ भिलाई नगर थाने के टीआई राजकुमार लहरो ने स्वीकार किया है कि कार से कुचलने की कोशिश का मामला आया है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने में बुलाया है. दोनों को सुनने के बाद आगे कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

error: Content is protected !!