September 20, 2024

CM यादव बोले बहनों के खाते में डाले गए 11,000 करोड़ रुपये, कोई भी कल्याणकारी योजनाएं नहीं होंगी बंद

भोपाल। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री मोहन यादव (Mohan Yadav) ने शनिवार को दावा किया कि प्रदेश में एक भी जनकल्याणकारी योजनाएं (Public Welfare Scheme) बंद नहीं की जाएगी. उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टी कांग्रेस झूठ फैलाने की कोशिश कर रही है कि मध्य प्रदेश में चलाई जा रही कल्याणकारी योजनाएं राज्य सरकार बंद कर देगी, लेकिन सच्चाई ये है कि पिछले आठ महीनों में हमारी बहनों के खातों में 11,000 करोड़ रुपये से अधिक डाले गए हैं. सभी योजनाएं जारी रहेंगी. योजनाएं बंद नहीं होंगी, लेकिन कांग्रेस पार्टी (Congress Party) जरूर एक दिन बंद हो जाएगी.

दुनिया में बढ़ रही है भारतीय राजनीतिज्ञों की मांग
इस मौके पर सीएम यादव ने भारत और भारतीयों की ताकत बताते हुए कहा कि इस वक्त दुनिया भारत की ओर उम्मीदों से देख रही है. यहां तक ​​कि अमेरिका में भी अगर कोई राष्ट्रपति बनना चाहता है, तो उसे भारतवंशी होना चाहिए. उन्होंने कहा कि ब्रिटेन, जो टूटने की कगार पर है. वह एक भारतीय प्रधानमंत्री चाहता है.

सनातन संस्कृति की विश्व स्तर पर सराहना
लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए हमारी सनातन संस्कृति की विश्व स्तर पर सराहना की जा रही है. अमेरिका और ब्रिटेन में सरकार चलाने के लिए भारतीय मूल के लोगों की मांग है और यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश की बढ़ती वैश्विक ताकत का प्रमाण है.

यादव ने एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अफगानिस्तान, इजरायल, रूस और यूक्रेन युद्ध के उदाहरण दिए और लोगों पर उनके प्रभाव का हवाला दिया

error: Content is protected !!