September 20, 2024

बेमेतरा के छात्र का शव खूंटाघाट डैम में मिला, बिलासपुर में पीएससी की कोचिंग कर रहा था, तीन दिन से था लापता

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के कोटा क्षेत्र में पीएससी कोचिंग करने वाले छात्र की लाश मिली है। छात्र तीन दिनों से लापता था, जिसका शव खूंटाघाट डैम से बरामद हुआ है। युवक की पहचान भेक सिंह, बेमेतरा निवासी के रूप में हुई है। युवक के शव को पीएम के लिए भेजा गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह पूरा मामला बिलासपुर जिले के कोटा क्षेत्र का बताया जा रहा है, जहाँ पर बेमेतरा जिले की छात्रा भेक सिंह पीएससी की कोचिंग कर रहा था। मिली जानकारी के अनुसार युवक तीन दिनों से लापता था। मोबाईल स्विच ऑफ होने के बाद से ही परिजन उसकी तलाश में थे। वहीं परिजनों ने सिटी कोतवाली पुलिस में उसकी गुमशुदगी की शिकायत भी दर्ज कराई थी। जिसके बाद से ही पुलिस भी छात्र की तलाश में जुट गई थी।

इस दौरान सोमवार सुबह खूंटाघाट के मछुआरों ने एक युवक की लाश डेम में तैरती हुई देखी और इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया और लापता युवक के परिजनों को बुलवाया गया, जहाँ परिजनों ने मृतक की पहचान भेक सिंह पिता गणेश राम 26 वर्ष निवासी बेमेतरा के रूप में की।

घटना के बाद पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है। वहीं पुलिस को युवक की स्कूटी खूंटाघाट के सायकल स्टैंड में 3 दिनों से लावारिस खड़ी होने की जानकारी मिली है। जिसकी पहचान परिजनों ने कर ली है। मामले में पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है। छात्र यहाँ किसके साथ पहुँचा था और उसके साथ क्या हुआ इन तमाम पहलुओं जांच की जा रही है।

error: Content is protected !!