September 21, 2024

OMG : CG में 15 अगस्त के दिन जिला अस्पताल में बांटा नॉनवेज, प्रबंधन ने दर्ज करवाई FIR

गौरेला पेंड्रा मरवाही। छत्तीसगढ़ के गौरेला पेंड्रा मरवाही जिला अस्पताल में 15 अगस्त के दिन नॉनवेज बांटने का मामला सामने आया है.इस बारे में जब हिंदू संगठनों को जानकारी हुई तो उन्होंने इसका विरोध किया. विरोध के बाद जिला चिकित्सा अधिकारी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

बता दें कि त्यौहार या अन्य मौकों पर जिला अस्पताल में लोग अपनी मर्जी से खाना या फल बांटते हैं.लेकिन इसके लिए जिला अस्पताल प्रबंधन की अनुमति लेना जरुरी होता है. 15 अगस्त के दिन भी बाहर के व्यक्ति ने बिना अनुमति के मरीज और उनके परिजनों को नॉनवेज बांट दिया.जिसके बाद हिंदू संगठनों में नाराजगी है. हालांकि इसका वीडियो वायरल होने के बाद अस्पताल प्रबंधन ने थाने में संबंधित व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ रामेश्वर शर्मा का साफ़ साफ़ कहना हैं कि चिकित्सालय परिसर में कोई भी व्यक्ति बिना डॉक्टरों की या प्रबंधन की अनुमति के बगैर कोई भी खाद्य पदार्थ का वितरण नहीं कर सकता. यदि ऐसे में कोई व्यक्ति किसी भी प्रकार का कोई खाद्यान्न वितरण करता है.तो निश्चित ही कार्रवाई की जाएगी.इसके खिलाफ थाने में FIR दर्ज कराई है”

गौरतलब है कि गौरेला पेंड्रा मरवाही एक समुदाय विशेष के लोगों के द्वारा अपनी निजी मारुति वैन में मटन, बिरयानी, चिकन की सब्जी बनाकर भर्ती मरीजों परिजनों को परोसा गया. सुबह-सुबह कुछ मरीजों और उनके परिजनों ने आपत्ति दर्ज करते हुए वीडियो को वायरल कर दिया.

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!