September 24, 2024

बॉलीवुड की इस हसीना ने बदल दी ब्लाउज की परिभाषा, इस तरीके से किया स्टाइल कि हर ओर हो रही तारीफ…

रायपुर (जनरपट डेस्क)। बॉलीवुड हसीनाएं अपने स्टाइल को लेकर कभी वाहवाही बटोरती हैं, तो कभी उन्हें निराश हाथ लगती है। लेकिन, अब एक हसीना ने साड़ी पहन ब्लाउज के साथ ऐसा एक्सपेरिमेंट किया है कि हर ओर उनकी ही चर्चा हो रही है। इस एक्ट्रेस के फैशनेबल अंदाज का हर कोई मुरीद हो गया है और उन्हें उनकी जमकर तारीफ कर रहा है।

दरअसल, हम हसीन दिलरुबा बनकर पर्दे पर वापस लौटी तापसी पन्नू की बात कर रहे हैं। जिन्होंने विदेशी सरजमीं पर ब्लाउज की परिभाषा ही बदल दी। उन्होंने ट्विस्ट के साथ ब्लाउज को इस तरीके से अपनी साड़ी के साथ स्टाइल किया कि शायद किसी ने सोचा भी न हो। यकीन मानिए आप भी तापसी के ये अनोखा स्टाइल देख उसे कॉपी करने का जरूर सोचेंगे। (फोटो साभार: इंस्टाग्राम @taapsee)

फ्लोरल साड़ी को यूं बनाया सबसे अलग

तापसी ने पेरिस ओलंपिक में अपना ये स्टनिंग अवतार दिखाया। यहां हसीना Suta लेबल की खूबसूरत सी ग्रीन और पिंक फ्लोरल साड़ी में नजर आ रही हैं। जिसे हसीना ने ब्लाउज की जगह वाइट वेस्ट कोट के साथ स्टाइल किया। साड़ी प्लेन ग्रीन कलर की है, तो इसका पल्ले पर हुआ प्रिंट कमाल का लगा। जिसे उन्होंने अपनी वेस्ट के अंदर से टक किया और स्कार्फ की तरह खूबसूरत सा लुक देकर नीचे ओपन छोड़ दिया। जिसके साथ वाइट शूज पेयर किए, जिन पर फूलों की बेल वाला बॉर्डर परफेक्ट लगा।

गुलाबी साड़ी में रानी का जलवा

यहां रानी बनी तापसी ने गुलाबी प्लेन साड़ी पहनी है। जिसका ब्लैक बॉर्डर है, तो पल्ले के नीचे कपड़े से बनी लटकन से खूबसूरत लुक दिया है। इस सिंपल-सी साड़ी को तापसी ने ब्लैक कलर की स्पेगिटी के साथ स्टाइल करके एक अलग ही लुक दे दिया, तो साड़ी को भी उन्होंने धोती स्टाइल में पहना है। जिसमें काली चूड़ियां और रंग बिरंगे सैंडल पहने हसीना काफी गॉर्जियस लगीं।

ब्लाउज की जगह पहन ली शर्ट

तापसी का ये लुक काफी शानदार है। जिसमें वह ब्लैक एंड वाइट प्रिंटेड साड़ी के साथ वाइट क्रॉप शर्ट पहने हुए हैं। शर्ट में नीचे कट दिया है, तो इसकी स्लीव्स को उन्होंने फोल्ड किया और सारे बटन बंद कर रखे हैं। वहीं, इसके साथ वह ब्लैक शूज और वाइट सॉक्स पहने हुए हैं। जिसे देख एक बार को आपको अपने स्कूल के दिन भी याद आ जाएगा।

वाइट साड़ी में तो दिल ही जीत लिया​

तापसी यहां वाइट कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं। जिसके साथ उन्होंने ब्लाउज की जगह वाइट कलर का वेस्ट कोट पहना है और अपने पल्लू को उसके अंदर से स्टाइल किया। यही नहीं बैक में बो डीटेलिंग दी गई है, जो इसे और भी क्लासी लुक दे रही है। बॉडी हगिंग स्कर्ट वाला लुक दे रही ये साड़ी द लिटिल ब्लैक बो लेबल से है। जिसमें रेड लिप्स के साथ बालों में खूबसूरत सी पोनीटेल बनाए हसीना छा गईं।

डेनिम शर्ट के साथ प्रिंटेड साड़ी

तापसी ने यहां डेनिम ब्लू शर्ट के साथ प्रिंटेड साड़ी स्टाइल की है। येलो कलर की इस साड़ी पर अलग-अलग कलर से फूल और उल्लू बने हैं, जो काफी प्यारे लगे। हसीना ने ऑक्सीडाइज्ड ज्वेलरी और ब्लैक बूट्स के साथ साड़ी को स्टाइल किया, तो दो पोनी की तरह साइड बन बनाए उनका ये अंदाज भी काफी यूनिक और स्टाइलिश लगा।

error: Content is protected !!