September 21, 2024

डॉक्टर की पीट पीट कर हत्या, महिला से छेड़छाड़ का था आरोप, तीन गिरफ्तार

रीवा। मध्य प्रदेश के रीवा शहर में डॉक्टर की निर्मम हत्या करने का मामला सामने आया है. रीवा के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में आने वाली पद्मधर कॉलोनी में संचालित न्यू संकल्प नशा मुक्ति केंद्र में सोमवार की देर रात कुछ लोग पहुंचे और डॉ. रुद्र सेनगुप्ता की पीट-पीटकर हत्या कर दी. उन्होंने गंभीर हालत में संजय गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां इलाज के दौरान डॉक्टर ने दम तोड़ दिया. पुलिस ने इस मामले में नशा मुक्ति केंद्र के संचालक समेत पांच लोगों को आरोपी बनाया है, जिनमें से तीन की गिरफ्तारी हो चुकी है, जबकि दो आरोपी फरार बताए जा रहे हैं. बता दें कि मृतक डॉक्टर के ऊपर महिला से छेड़छाड़ का आरोप था.

मामले में पुलिस का कहना है कि रीवा के कृष्णा नगर में रहने वाले डॉ. रूद्रसेन गुप्ता नशा मुक्ति केंद्र में पदस्थ थे. डॉक्टर आरोपियों ने नशामुक्ति केंद्र के संचालक की पत्नी से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था. सोमवार की रात को आरोपियों ने डॉक्टर को नशा मुक्ति केंद्र में बुलाया और फिर यहां पर संचालक नीलेश तिवारी और शशांक तिवारी सहित दूसरे लोगों ने उनके साथ बेरहमी से मारपीट की थी.

मारपीट के बाद नशा मुक्ति केंद्र के संचालक नीलेश तिवारी और उसके रिश्तेदारों ही मिलकर डॉक्टर को इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल ले गए थे. लेकिन यहां इलाज के दौरान डॉक्टर की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि संचालक की पत्नी पर डॉक्टर की तरफ से छेड़छाड़ का आरोप लगने के बाद ही उससे मारपीट की गई थी. डॉक्टर की मौत के बाद पुलिस ने नशामुक्ति केंद्र के संचालक उसकी पत्नी सहित पांच लोगों को आरोपी बनाया है, जिनमें तीन लोगों को पुलिस ने अभिरक्षा में लिया है, लेकिन बाकि के दो लोग फरार बताए जा रहे हैं.

घटना के बाद रीवा के एसपी विवेक सिंह का कहना है मामला दर्ज कर लिया है. तीन लोगों से पूछताछ हो रही है, जबकि दो लोगों को पकड़ने के लिए पुलिस जुटी हुई है. उन्होंने बताया कि डॉक्टर पर छेड़छाड़ का आरोप था. इसलिए मामले ही हर तरह से जांच की जा रही है.

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!