September 20, 2024

पत्नी के नाम पर किसी और महिला के साथ यात्रा कर रहे थे MLA, पकड़े गए तो TTE को दी जान से मारने की धमकी

कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस के एक विधायक द्वारा टीटी को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। मामला ट्रेन नंबर 14226 का है, जो मालदा से हावड़ा जा रही थी। इस ट्रेन के कोच नंबर सी 1 के 18 नंबर सीट पर नबाग्राम के टीएमसी विधायक कनाई चंद्र मंडल यात्रा कर रहे थे। दरअसल इस दौरान उनके साथ एक महिला भी थी, लेकन उनके पास टिकट नहीं था। लेकिन जब टीटीई ने चेकिंग की तो पाया कि टिकट विधायक की पत्नी के नाम पर बुक है, जिनके स्थान पर किसी और महिला के साथ वह यात्रा कर रहे थे। मामले ने जब तूल पकड़ा तो टीएमसी विधायक ने टीटीई को जान से मारने की धमकी तक दे डाली।

टीएमसी विधायक ने टीटीई को दी धमकी
दरअसल टीटीई विधायक ने इसकी लिखित में शिकायत दर्ज कराई है और कहा है कि टीएमसी विधायक कनाई चंद्र मंडल द्वारा उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है। कुछ दिनों पहले ही टीटी ने टीएमसी विधायक को बिना टिकट अपने साथ कुछ लोगों को यात्रा करते पकड़ा था। इसके बाद से ही लगातार इस टीटी को टीएमसी विधायक द्वारा जान से मारने की धमकी दी जा रही। इसे लेकर टीटी ने लिखित में रेलवे में शिकायत दर्ज कराई है। इस केस में चौंकाने वाली बात यह है कि विधायक की पत्नी के नाम पर टिकट की बुकिंग थी, लेकिन विधायक किसी दूसरी महिला के साथ यात्रा कर रहे थे।

दूसरी महिला के साथ कर रहे थे यात्रा
इस दौरान जांच में टीटीई ने पाया कि विधायक की पत्नी की आयु ज्यादा है, जबकि विधायक के साथ यात्रा कर रही महिला की उम्र कम है। इसके बाद जब टीटीई ने आईडी मांगा तो पता चला कि विधायक की पत्नी के स्थान पर दूसरी महिला विधायक के साथ यात्रा कर रही है। इसके बाद टीटी ने उनका चालान काटा और फिर टिकट बनाया। टीटीई ने इस दौरान कहा कि सभी से विनम्र निवेदन है कि वैलिड टिकट लेकर ही यात्रा करें। बिना टिकट यात्रा न करें। दूसरों के नाम से ली गई टिकट पर यात्रा करना कानूनन अपराध है।

error: Content is protected !!