September 20, 2024

छत्तीसगढ़ के पूर्व राज्यपाल विश्व भूषण हरिचंदन की सेहत बिगड़ी, भुवनेश्वर के अस्पताल में कराया गया भर्ती

रायपुर। छत्तीसगढ़ के पूर्व राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन बीमार पड़ गए. मंगलवार को ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में विश्वभूषण हरिचंदन की अचानक तबीयत खराब हो गई. जिसके बाद उन्हें तुरंत इलाज के लिए भुवनेश्वर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पूर्व राज्यपाल के बीमार होने की सूचना मिलने पर बीजेपी नेताओं और ओडिशा के सीएम मोहन चरण माझी ने निजी अस्पताल का दौरा किया और पूर्व राज्यपाल विश्व भूषण हरिचंदन से मुलाकात की है.

मंगलवार को भुवनेश्वर के अस्पताल में भर्ती होने के बाद ओडिशा के सीएम मोहन चरण माझी ने विश्वभूषण हरिचंदन से मुलाकात की है. इसके साथ ही उन्होंने छत्तीसगढ़ के पूर्व राज्यपाल विश्व भूषण हरिचंदन जी के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है. अस्पताल में डॉक्टरों से सीएम मोहन चरण माझी ने विश्व भूषण हरिचंदन के इलाज को लेकर बातचीत की और जरूरी स्वास्थ्य सुविधा तुरंत उपलब्ध कराने का निर्देश दिया.

सीएम मोहन चरण माझी ने हरिचंदन जी के हर संभव देखभाल के निर्देष अधिकारियों और डॉक्टरों को दिए हैं. सीएम मोहन के मुलाकात के समय उनके साथ ओडिशा के कानून मंत्री पृथ्वीराज हरिचंदन भी मौजूद रहे. पृथ्वीराज हरिचंदन विश्वभूषण हरिचंदन के बेटे हैं. ओडिशा के पूर्व मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने विश्वभूषण हरिचंदन के बीमार पड़ने पर चिंता व्यक्त की है.

error: Content is protected !!