September 23, 2024

CG : पिकनिक मनाने के बाद यहां आए थे युवक, नहाते हुए हमेशा के लिए एनीकट में समा गए

राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव के एनीकट में नहाने गए दो युवकों की डूबने से मौत का मामला सामने आया, जहां दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गए दो युवक नहाने गए थे. इस दौरान डुबाने से उनकी मौत हो गई.मौत के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई. पुलिस द्वारा पूरे मामले की जांच की जा रही है,कड़ी मशक्कत के बाद गोताखोरों की मदद से लगभग तीन से चार घंटे के बाद दोनों युवकों का शव नदी से बाहर निकल गया.

पानी में डूबने से मौत हो गई
राजनांदगांव जिले के सुरगी चौकी क्षेत्र के मोखला एनिकट में अपने दोस्तों के साथ नहाने गए दो युवकों की डूबने से मौत का मामला सामने आया है,जहां एनिकट में कुछ दोस्त रविवार को पिकनिक मनाने गए हुए थे. इस दौरान मोखला एनिकट शिवनाथ नदी में नहाने के दौरान दो युवक डूब गए,जिसमें सुमित यादव 16 वर्ष और शाहिद अली 12 वर्ष की पानी में डूबने से मौत हो गई.

शव शिवनाथ नदी से बाहर निकला
दोनों युवक लखोली के रहने वाले हैं.इसकी सूचना पुलिस को मिलते ही युवकों के शव की तलाश शुरू कर दी गई कड़ी मशक्कत के बाद तीन से चार घंटे खोजने के बाद दोनों युवकों का शव शिवनाथ नदी से बाहर निकला गया. शव मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी में फैल गई है. दोनों युवकों का शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया गया. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है,सुरगी चौकी क्षेत्र के मोखला एनीकट में डूबने से दोनों युवकों की मौत हुई है.

लखोली क्षेत्र के रहने वाले हैं मृतक
वहीं, संबंध में राजनांदगांव सीएसपी पुष्पेंद्र नायक ने बताया कि राजनांदगांव से लगे मोखला में कुछ बच्चे पिकनिक मनाने गए थे. लखोली क्षेत्र के रहने वाले हैं, जिसमें दो युवकों की मौत हो गई. सकी सूचना मिलते ही होमगार्ड के गोताखोरों को सूचना दी गई, जिसकी मदद से दोनों बच्चों का शव बरामद किया गया. बच्चों का शव राजनांदगांव जिला अस्पताल मंचुरी में रखा गया. पोस्टमार्टम कर आगे वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

error: Content is protected !!