September 25, 2024

दर्दनाक हादसा : साबरकांठा में भीषण सड़क दुर्घटना, 7 लोगों की मौत

साबरकांठा। गुजरात के साबरकांठा में बुधवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में करीब 7 लोगों के मौत की खबर सामने आई है. जानकारी के मुताबिक कार सवार श्यामला मंदिर दर्शन के लिए जा रहे थे. कार की स्पीड तेज होने के चलते वह पीछे से एक ट्रक में घुस गई और दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कार सवार लोगों को मश्क्कत के बाद बाहर निकाला. बताया जा रहा है कि कार को काटने के लिए कटर का प्रयोग किया गया है. कार में कुल 8 लोग सवार थे. एक आदमी को छोड़कर बाकी के 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि कार की स्पीड बहुत तेज थी, जिस वजह से कार नियंत्रण से बाहर हो गई और पीछे से एक ट्रक में जा घुसी. ट्रक में घुसने के चलते कार के परखच्चे उड़ गए हैं. पुलिस ने जानकारी दी कि सभी मृतक अहमदाबाद के निवासी थी. सड़क हादसा सुबह 6 बजे हुआ. पुलिस मृतक लोगों की पहचान करने में जुटी है. वहीं, घायल शख्स को अस्पताल भेज दिया गया है.

घटनास्थल पर पहुंचे डिप्टी एसपी एके पटेल ने बताया कि आज सुबह हिम्मतनगर हाईवे पर एक कार की किसी भारी वाहन से टक्कर हो गई. कार में सवार सात लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक व्यक्ति घायल है. ये सभी अहमदाबाद के रहने वाले थे.

error: Content is protected !!