October 8, 2024

भाजपा विधायक की रेंज रोवर जब्त, मुख्यमंत्री के काफिले में बाधा डालने का आरोप….

कोप्पल। कर्नाटक के गंगावती क्षेत्र से भाजपा विधायक जी जनार्दन रेड्डी की रेंज रोवर कार और उनके समर्थकों की दो कारों को मंगलवार को कोप्पल शहर की ट्रैफिक पुलिस ने जब्त कर लिया. विधायक रेड्डी पर कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के हाल ही में गंगावती मार्ग से कोप्पल जाते समय जीरो ट्रैफिक नियम का उल्लंघन करने का आरोप है. इस मामले में रेड्डी के कार चालक हुसैन समेत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

इस घटना को गंभीरता से लेते हुए जिला प्रभारी मंत्री शिवराज थंगादगी ने पुलिस को उचित कानूनी कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे. इसके बाद शहर के ट्रैफिक थाने की पुलिस ने तीन वाहनों को जब्त कर लिया.

बता दें, 5 अक्टूबर को मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कोप्पल का दौरा किया था. इस दौरान विधायक जनार्दन रेड्डी की कार द्वारा सीएम के काफिले में बाधा डालने का आरोप है. यह घटना तब हुई जब मुख्यमंत्री रायचूर से जिंदल एयरपोर्ट के लिए व्यस्त गंगावती मार्ग से यात्रा कर रहे थे, जहां रेड्डी के ड्राइवर ने कथित तौर पर लग्जरी एसयूवी को सीएम के काफिले में घुसा दिया.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सीएम सिद्धारमैया का काफिला आगे बढ़ रहा था, जब रेड्डी की रेंज रोवर, एक स्कॉर्पियो और एक फॉर्च्यूनर ने यातायात को बाधित किया. प्रोटोकॉल और जीरो ट्रैफिक नियम के उल्लंघन के बाद गंगावती ट्रैफिक पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और उल्लंघन करने वाले वाहनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की.

रिपोर्ट के मुताबिक, सड़क पर जाम के कारण सीएम का काफिला 20 मिनट से अधिक समय तक रुका रहा और जनार्दन रेड्डी खुद गंगावती में सीबीएस सर्किल पर इसी जाम में फंस गए. इसके बाद रेड्डी की कार के ड्राइवर ने सड़क के डिवाइडर को पार करके कथित तौर पर सीएम के काफिले की ओर तेजी से बढ़ने का निर्णय लिया.

error: Content is protected !!