October 16, 2024

CRPF वाहन पलटा : नक्सलियों की सर्चिंग में निकला छत्तीसगढ़ का जवान शहीद, 4 घायल….

बालाघाट। मध्य प्रदेश के बालाघाट में सीआरपीएफ के 5 जवान हादसे के शिकार हो गए। उनका वाहन पेड़ से टकराकर खाईं में गिर गया। हादसे में एक सीआरपीएफ जवान की मौत हो गई, जबकि 4 लोग घायल हैं। घायल जवानों को महाराष्ट्र के गोंदिया स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वाहन चालक फरार है।

पुलिस अधीक्षक नगेन्द्र सिंह ने बताया, एक्सीडेंट रविवार सुबह 7.30 बजे पाथरी से सुंदरवाही के बीच कुदान गांव के पास हुआ है। सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स (CRPF) जवान नक्सलियों की सर्चिंग के लिए निकले थे। हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस ने घायल जवानों को बिरसा अस्पताल पहुंचाया। जहां से गोंदिया रेफर कर दिया है।

CRPF जवान तारकेश्वर की मौत
बालाघाट के बिरसा थाना में हुए एक्सीडेट में छत्तीसगढ़ के धमतरी निवासी 7वीं बटालियन के CRPF जवान तारकेश्वर (22) की मौत हो गई है। जबकि, निरीक्षक उमेश, सहायक उप निरीक्षक यदुनंदन पासवान, एएसआई बिरजू दास और आरक्षक राकेश यादव घायल हैं। उन्हें गोंदिया रेफर किया गया है।

मछुरदा चौकी में तैनात है CRPF की कंपनी
पुलिस के मुताबिक, सीआरपीएफ की 7वीं डी कंपनी 4 बिरसा थाना के मछुरदा पुलिस चौकी में तैनात है। कंपनी के 5 जवान रविवार सुबह नक्सलियों की सर्चिंग में निकले थे, लेकिन कुछ दूर चलने के बाद उनका बोलेरो वाहन (एमपी 50 सी 9448) में पेड़ से टकराकर खाईं में पलट गया।

error: Content is protected !!