October 16, 2024

MP में नेता पुत्रों की दबंगई : गुना-जबलपुर के बाद अब उज्जैन में राज्यपाल के पोते ने की पुलिस से अभद्रता

उज्जैन। मध्य प्रदेश में नेता पुत्रों की दबंगई 3 मामले सामने आए हैं। गुना में दिग्विजय सिंह के भतीजे, जबलपुर में प्रहलाद पटेल के बेटे और उज्जैन के नागदा में राज्यपाल थावरचंद्र गहलोत के पोते ने पुलिस से अभद्रता की है। लेकिन FIR नहीं हुई।

प्रदेश में नेता पुत्रों की दबंगई थमने का नाम नहीं ले रही। गुना और जबलपुर के बाद उज्जैन जिले के नागदा में नया विवाद सामने आया है। जिसमें कर्नाटक के राज्यपाल और पूर्व केंद्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत के पोते ने महिला एएसआई से अभद्रता की है। इतना ही नहीं वीडियो बना रहे पुलिसकर्मियों से उसने मोबाइल छीनने का प्रयास किया।

घटनाक्रम शनिवार दोपहर का है। नागदा में नवदुर्गा प्रतिमा विसर्जन के लिए 5 से ज्यादा लोगों के जाने पर प्रतिबंध था। राज्यपाल थावरचंद गहलोत का पोता विशाल, धीरज और ओमप्रकाश सहित कुछ अन्य लोग नवदुर्गा प्रतिमा लेकर आए और सभी लोग नदी तक जाने लगे।

ड्यूटी पर मौजूद एएसआई पूजा राठौर ने उन्हें रोका तो विशाल बहस करने लगा। इस बीच एक पुलिसकर्मी ने वीडियो बनाने लगा तो उसने मोबाइल छीनने का प्रयास किया। एएसपी नीतेश भार्गव ने बताया कि मामले में अब तक कार्रवाई नहीं की गई है।

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!