October 16, 2024

सड़क में एक गड्ढा बना काल, भीषण हादसे में एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत

मेडक। तेलंगाना के मेडक जिले में बुधवार को भीषण सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गई. जिले के शिवमपेट मंडल में यह हादसा हुआ. सड़क पर एक गड्ढा के कारण 7 लोगों की जान चली गई. बताया गया है कि सड़क पर गड्ढे को न देख पाने के कारण कार अनियंत्रित होकर हवा में उछल गई. फिर सड़क किनारे एक पेड़ से टकराकर नहर में जा गिरी.

भीषण दुर्घटना में कार में सवार सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों में तीन महिलाएं, एक पुरुष और तीन लड़कियां शामिल हैं. चालक गंभीर रूप से घायल है.

बताया जा रहा है कि हादसे के समय कार तेज गति से चल रही थी. कार गड्ढे में गिर गई, अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई और फिर नहर में जा गिरी. हादसे की जानकारी मिलने पर स्थानीय लोगों ने नहर में गिरी कार को बाहर निकाला. लेकिन तब तक कार में सवार सात लोगों की मौत हो चुकी थी. स्थानीय लोगों ने हाल ही में हुई बारिश के कारण सड़क पर बने गड्ढों को दुर्घटना का कारण बताया.

मृतकों की पहचान शिवराम (56), दुर्गम्मा (45), शांति (38), अनीता (35), ममता (16) बिंदू (13) और श्रावणी (12) के रूप में की गई है. हादसे के समय कार चला रहे नामसिंह (40) को गंभीर चोटें आईं. उनके दोनों पैर टूट गए हैं. स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हादसे में नामसिंह की पत्नी शांति, बेटी ममता, चाची, चाचा और बहन की मौत हो गई. ये सभी एक समारोह से लौट रहे थे, तभी यह हादसा हुआ. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया.

मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने हादसे पर दुख जताया
तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने हादसे पर दुख जताया और अधिकारियों से बातकर विस्तृत जानकारी ली. एक ही परिवार के सात लोगों की मौत से दुखी सीएम ने अधिकारियों को बेहतर चिकित्सा और आवश्यक सहायता उपलब्ध कराने के निर्देश दिए.

वहीं, पूर्व मंत्री हरीश राव ने भी पीड़ित परिवार के सदस्यों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की. उन्होंने सरकार से मृतकों के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की मांग की. घायल नामसिंह को बेहतर उपचार मुहैया कराने की अपील की.

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!