October 17, 2024

CG : राजधानी में युवक से दिनदहाड़े 20 लाख की लूट; सुरक्षा को लेकर लोगों में बढ़ी चिंता, फिर पुलिस पर सवाल

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में मुजगहन इलाके में एक युवक से दिनदहाड़े 20 लाख रुपए की लूट हो गई। वेंकट हॉस्पिटल के सामने अज्ञात बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया। दिनदहाड़े लूट की इस घटना से इलाके में सुरक्षा को लेकर लोगों की चिंता बढ़ गई है। लोगों में दहशत का माहौल है। वहीं पीड़ित युवक की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

राजधानी के मुजगहन इलाके में एक युवक से 20 लाख रुपए की लूट का मामला सामने आया है. वेंकट हॉस्पिटल के सामने अज्ञात बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है. इस घटना के बाद से इलाके में सुरक्षा को लेकर लोगों में दहशत का माहौल है. वहीं पीड़ित युवक की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के अनुसार, पीड़ित युवक अपने काम से जा रहा था, तभी बदमाशों ने उसे घेरकर रुपए लूट लिए. इस घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और पूरे इलाके की घेराबंदी कर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगालना शुरू कर दिया है, ताकि बदमाशों की पहचान की जा सके. इस मामले में पुलिस का कहना है कि वे इस मामले को गंभीरता से ले रहे हैं. वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी जल्‍द ही पकड़े जाएंगे.

error: Content is protected !!