October 18, 2024

पुलिस रेड : युवतियों के साथ संदिग्ध हालत में पकड़ा गया युवक, सेक्स रैकेट की आशंका

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर में एक फ्लैट में पुलिस ने युवक-युवतियों को संदिग्ध हालत में पकड़ा। पुलिस ने युवक के पास से पिस्टल, लाइटर जैसी दिखने वाल बंदूक, एक तलवार समेत कुछ आपत्तिजनक जीजें बरामद की हैं। बता दें कि बदमाश के मोबाइल में कई लड़कियों की फोटो-और विडियो भी मिले हैं।

इसके साथ ही युवक के पास से एक डायरी भी बरामद हुई है। खबरों के मुताबिक युवक ने युवतियों को बंदी बनाकर रखा था, और युवक उन्हें वेश्यावृत्ति की ओर धकेल रहा था।

हिंदूवादी जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने दी थी जानकारी
मामला लसूडिया इलाके में गुरुवार रात का है। दरअसल इंदौर पुलिस को हिंदूवादी जागरण मंच के कार्यकर्ताओं द्वारा मामले की जानकारी मिली थी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और फ्लैट पर छापा मारा।

तलाशी के दौरान आरोपी फैजान के पास से नकली पिस्टल, लाइटर के समान दिखने वाली रिवॉल्वर और तलवार समेत कुछ आपत्तिजनक सामान बरामद हुआ। डीसीपी अभिनव विश्वकर्मा ने बताया कि फैजान के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है।

दलालों को भेजता था लड़कियों की फोटो
फैजान के मोबाइल में कई दलालों से की हुई चैटिंग भी मिली है। आरोपी लड़कियों की फोटो दलालों को भेजकर उनसे चैट किया करता था। पुलिस को आरोपी के मोबाइल में लड़कियों के कुछ वीडियो भी मिले। कुछ वीडियो में फैजान लड़कियों को जबरदस्ती शराब पिलाकर नशे में धुत होकर डांस करवा रहा है। एक वीडियो में एक लड़की को गांजे के नशे कराता नजर आया।

देवास का रहने वाला आरोपी
हिंदू जागरण मंच के जिला संयोजक राजकुमार टैटवाल ने बताया कि फैजान कई लड़कियों को बंधक बनाकर उनसे वेश्यावृत्ति करा रहा था। उसकी गतिविधियां इंदौर में काफी समय से चल रही थीं. टैटवाल की शिकायत के बाद टीआई मामले की जांच कर रहे हैं। जांच में पता चला कि फैजान मूल रूप से देवास का रहने वाला है। करीब एक साल से इंदौर में है।

error: Content is protected !!