October 22, 2024

लाल बत्ती बर्थडे सेलिब्रेशन : पुलिस वाहन पर युवकों ने दिखाया भौकाल, बोनट पर केक काटकर काटा बवाल

कटनी। मध्यप्रदेश की कटनी जिले में शनिवार को एक चौंकाऊ घटना सामने आई जब कुछ युवक एक लाल बत्ती लगी सरकारी वाहन की बोनट पर बर्थडे का केक काटते हुए नजर आए. दिलचस्प यह है कि केक पर भौकाल लिखा हुआ था. केक काटते और हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया है. वीडियो में गाड़ी की बोनट पर खड़े युवक हवाई फायरिंग करते हुए भी नजर आ रहे हैं.

सरकारी वाहन पर केक काटने और हवाई फायरिंग करने वाले युवकों की पहचान नहीं हो सकी है. वायरल वीडियो में केक कटिंग के दौरान एक युवक बेखौफ होकर हर्ष फायरिंग करते हुए रील बना रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले में एक्शन की बात कही है.

मामले पर एएसपी डॉ संतोष डेहरिया ने कहा कि लाल बत्ती लगी सरकारी गाड़ी पर केक काटने और गाड़ी में बैठकर हवाई फायरिंग का मामला संगीन है. मामले की जांच की जिम्मेदारी माधवनगर थाना प्रभारी को सौंपी गई है. उन्होने बताया कि जांच अधिकारी को वायरल वीडियो का फुटेज उपलब्ध करा दिए गए है, गाड़ी किसकी है यह भी पता लगाया जा रहा है.

एएसपी ने कहा, पड़ताल के बाद दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी
एएसपी डेहरिया ने आगे बताया कि वायरल वीडियो के गाड़ी मालिक को बुलाया जाएगा और मामले की पूरी पड़ताल के बाद दोषियों के खिलाफ वैधानिक कार्यवाही की जाएगी. उन्होंने कहा कि, जहां तक बंदूक से हवाई फायरिंग की बात है, वीडियो में बंदूक चलाते दिख रहा आरोपी को भी पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा.

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!