October 22, 2024

पति को भारी पड़ी करवा चौथ की शॉपिंग!, प्रेमी के साथ बाजार से फरार हुई पत्नी…

भिंड। मध्यप्रदेश के भिंड जिले से एक अजीब मामला सामने आया है जहां पर नीरज शर्मा नाम के शख्स को पत्नी को शॉपिंग कराना भारी पड़ गया। जानकारी के मुताबिक, नीरज करवा चौथ के लिए अपनी पत्नी को शॉपिंग कराने गया था। लेकिन वहां से वह अकेला ही घर वापस आया। दरअसल, महिला बाजार में अपने पति को चकमा देकर प्रेमी के साथ फरार हो गई। इसकी शिकायत नीरज शर्मा ने दर्ज करवाई है।

प्रेमी के साथ फरार हुई पत्नी
ये मामला भिंड जिले के सुरपुरा थाना क्षेत्र के सूरजपूरा गांव का है। जहां पर नीरज नाम के एक शख्स ने सुरपुरा थाना में शिकायत दर्ज कराई। उसने बताया कि करवा चौथ की शॉपिंग के लिए वह अपनी पत्नी को बाजार लेकर गया था। वापसी के दौरान रास्ते में आकाश पांडे और उनके साथी दो बाइक पर आए और उन्होंने पत्नी को अपनी बाइक पर बैठाकर ले गए। फरियादी ने बताया कि पहले मेरी पत्नी कल्पना की बातचीत आकाश के साथ होती थी, जिसकी उनको जानकारी नहीं थी। बाद में फोन देखा तो दोनों की बातचीत का पता चला। हालांकि कल्पना ने आकाश को अपना भाई बताया था।

पहले भी जा चुकी है कल्पना
नीरज ने बताया कि आकाश पांडे कई बार हमारे घर पर आ चुका है। वहीं, कल्पना करीब दो माह पहले दिल्ली से भी आकाश के साथ चली गई थी। जिसको लेकर नीरज ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दिल्ली में कर्बला नगर थाने में दर्ज कराई थी। इस दौरान वह 15 दिन के बाद खुद ही घर वापस आ गई थी। लेकिन वह लगातार आकाश से मोबाइल पर बात करती थी। नीरज का कहना है कि आज कल्पना आकाश के साथ अपनी मर्जी से गई है। हैरानी की बात ये है कि दोनों की नीरज और कल्पना की शादी को 15 साल हो चुके हैं।

इस मामले पर सुरपुरा थाना प्रभारी का कहना है कि फरियादी के द्वारा आवेदन दिया गया है और हम मामले की जांच कर रहे हैं। जांच में जो भी बातें सामने निकल कर आएंगी उन पर कार्रवाई की जाएगी।

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!