September 26, 2021

छत्तीसगढ़ में कबाड़ होने से बच गए 40 हजार बीएस-4 वाहन

रायपुर। छत्तीसगढ़ में हफ्ते भर तक चले ऊहापोह के बाद सूबे के ऑटोमोबाइल कारोबारियों को बड़ी राहत मिली है। बताया जा रहा है कि अब प्रदेश में भी बीएस4 वाहन 30 मार्च तक बेचे जा सकेंगे। जानकारी के अनुसार शुक्रवार को इस संबंध में ऑटोमोबाइल कारोबारियों ने परिवहन मंत्री मोहम्मद अकबर और परिवहन आयुक्त डॉ. कमलप्रीत सिंह से मुलाकात की थी। राडा अध्यक्ष मनीषराज सिंघानिया ने बताया कि परिवहन मंत्री से मुलाकात के दौरान बताया कि आरटीओ से मिले पत्र के बाद से प्रदेश के वाहन बाजार में हड़कंप है।

सुप्रीम कोर्ट के निर्देशानुसार 31 मार्च तक बीएस4 वाहनों की बिक्री में कोई रोक नहीं है। ग्राहकों को भी अच्छे ऑफर का इंतजार है। प्रदेश भर में अभी डीलरों के पास 40 हजार बीएस4 वाहन हैं। इस मुलाकात के दौरान कैट के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अमर पारवानी, राडा उपाध्यक्ष विवेक गर्ग, सचिव रविन्द्र भसीन भी उपस्थित थे।
राडा अध्यक्ष मनीषराज सिंघानिया ने बताया कि परिवहन मंत्री मोहम्मद अकबर ने उनकी बातों को ध्यान से सुना और कहा कि अब प्रदेश में भी 30 मार्च तक बीएस4 वाहनों के पंजीयन हो सकेंगे। बीएस4 वाहनों के सभी पंजीयन दस्तावेज 31 मार्च तक आरटीओ कार्यालय में जमा किए जा सकते हैं।

पांच दिवसीय ऑटो एक्सपो :19 मार्च से साइंस कॉलेज मैदान में पांच दिवसीय ऑटो एक्सपो लगाया जाएगा। यह 23 मार्च तक चलेगा। इस एक्सपो में नए वाहनों की लांचिंग के साथ ग्राहकों को आकर्षक ऑफर भी दिए जाएंगे।

error: Content is protected !!