February 25, 2021

छत्तीसगढ़ : अब इस स्कूल में कोरोना की इंट्री, आधा दर्जन छात्रों समेत एक शिक्षिका मिली संक्रमित …

कोरिया।  छत्तीसगढ़ में लम्बे अंतराल के बाद छात्रहित में स्कूल खोलना सरकार के लिए मुसीबत साबित हो रहा है। सूबे के कई जिलों के स्कूलों में कोरोना के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। अब कोरिया जिले के मनेंद्रगढ़ में एक निजी स्कूल में आधा दर्जन छात्र समेत एक शिक्षक कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। 

जानकारी के मुताबिक़ मनेंद्रगढ़ के एक निजी स्कूल की एक छात्रा और उसकी छोटी बहन कोरोना पॉजिटिव मिली थी, जिसके बाद सम्पर्क में आए सभी लोगों का टेस्ट करवाया गया था।  रिपोर्ट में 6 छात्रों समेत एक शिक्षिका की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. स्कूल में कोरोना संक्रमण का मामला समाने आने के बाद हड़कंप मचा हुआ है। 

पिछले दिनों स्कूल शिक्षा विभाग के आदेश पर कलेक्टर सभी स्कूलों के प्राचार्यों की बैठक कर उन्हें कोरोना से संबंधित दिशा निर्देश दिए थे. बैठक के एक दिन बाद ही मनेंद्रगढ़ के निजी स्कूल से लगातार कोरोना मरीजो की संख्या बढ़ती जा रही है जो चिंता का विषय है। 

ब्लॉक शिक्षा अधिकारी ने बताया कि छात्रा के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद एहतियातन 80 छात्रों समेत सभी शिक्षकों का टेस्ट करवाया गया था. जिसमें 6 छात्रा और एक शिक्षिका कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. सभी को होम कारंटीन किया गया है. उन्होंने कहा कि और भी स्टूडेंट और टीचर का कोरोना टेस्ट करवाया जाएगा। 

error: Content is protected !!