March 8, 2021

किसान आंदोलन में साजिश! : किसानों के हत्थे चढ़ा संदिग्ध बोला- ट्रैक्टर मार्च में 4 नेताओं को गोली मारनी थी…

चड़ीगढ़।  दिल्ली-हरियाणा सिंघु बॉर्डर पर किसान लगातार कृषि कानून के विरोध में प्रदर्शन कर रहे है. इसी दैरान किसान नेताओं ने शुक्रवार को सिंघु बॉर्डर पर एक संदिग्ध शख्स को पकड़ा है। 

किसानों ने इस संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ मीडिया के सामने प्रेस कॉन्फ्रेंस कराई. कॉन्फ्रेंस में संदिग्ध युवक ने कहा कि उसे दो जगह हथियार दिया है, एक माखन भोग के पास, एक गली में, जैसे ही 26 जनवरी को ये किसान बढ़ने की कोशिश करेंगे तो हम रोकने के लिए पहले शूट करेंगे, अगर ये तब भी नहीं रुकते तो इनके घुटनों में शूट करने का ऑर्डर मिला है. पीछे से जो हमारी टीम होगी, उसमे 10 लड़के होंगे, वो पीछे से शूट करेंगे.

पकड़े गए संदिग्ध ने मीडिया के सामने खुलासा किया कि वो 19 जनवरी से सिंघु बॉर्डर पर है. उसने कहा कि 26 जनवरी के दिन उनकी योजना प्रदर्शनकारी किसानों में ही मिल जाने की थी. अगर प्रदर्शनकारी परेड के साथ निकलते तो हमें उनपर फायर करने के लिए कहा गया था.

संदिग्ध ने कथित तौर पर हरियाणा सोनीपत के राई थाने के एक पुलिस अधिकारी का नाम लिया है. संदिग्ध का कहना है कि वो राई थाने का एसएचओ प्रदीप सिंह है. इस अधिकारी ने 26 जनवरी को मंच पर बैठने वाले चार किसान नेताओं को गोली मारने की साजिश रची है. अधिकारी ने उन चार नेताओं की तस्वीर भी साझा कर रखी है. 

error: Content is protected !!