September 23, 2020

CM भूपेश के भिलाई निवास पर तैनात 7 जवानों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव

दुर्ग। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के भिलाई- 3 स्थित निवास पर तैनात सीएएफ के 7 जवानों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. सभी को कचांदुर के कोरोना केयर सेंटर में भर्ती कराया गया है. जिले में मंगलवार देर रात तक कोरोना के 401 नए मरीज मिले हैं. वहीं 7 लोगों ने दम तोड़ दिया है। 


नेहरू नगर पॉश कॉलोनी में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है. आशंका है कि घरों में काम करने और वाहन चलाने आने वालों के माध्यम से यहां कोरोना फैल रहा है. नेहरू नगर के एक-एक मकान से दो से तीन लोग संक्रमित मिल रहे हैं. इसी तरह से सेक्टर-2, 4, 5 में भी लगातार संक्रमित मरीज मिल रहे हैं. टाउनशिप के इन क्षेत्रों में बड़ी संख्या में लोगों का आना-जाना होता है. इसके अलावा सुभाष नगर कैंप-1 और दो से भी बड़ी संख्या में कोरोना पॉजिटिव केस सामने आ रहे हैं। 

छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमितों की संख्या में तेजी से इजाफा हुआ है. मंगलवार को प्रदेश में 3 हजार 450 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पहचान हुई है. प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या 70 हजार 777 हो गई है. अब तक 29 हजार 992 मरीजों को ठीक होने के बाद डिस्चार्ज किया गया है. एक्टिव केस की संख्या 35 हजार 951 है. मंगलवार को 15 कोरोना संक्रमितों की इलाज के दौरान मौत हो गई. अब तक प्रदेशभर से 588 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है. 

error: Content is protected !!