October 28, 2020

भीषण सड़क हादसा : नौ की मौत… 40 से ज्यादा घायल… बस पलट गई और बोलेरो के परखच्चे उड़ गए…

पीलीभीत।  उत्तर प्रदेश के जनपद पीलीभीत के पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र में रोडवेज बस और बोलेरो के बीच जोरदार टक्कर हो गई है. इस टक्कर के बाद बस पलट गई और बोलेरो के परखच्चे उड़ गए. दोनों वाहनों में मौजूद नौ यात्रियों की मौत हो गई है, जबकि 40 से ज्यादा यात्री घायल हुए हैं. इनमें से 11 गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। 

घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल लाया जा रहा है. सूचना पर पीलीभीत पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश यादव समेत कई आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं.

वहीं पीलीभीत पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश ने  बताया कि यात्रियों को बचाना हमारा पहला कर्तव्य है, जिसको लेकर पुलिस लगातार काम कर रही है. बस और बोलेरो में मौजूद यात्रियों को जिला अस्पताल लाया गया है. घायलों का हरसंभव इलाज मुहैया कराया जा रहा है.

हादसे में रोडवेज बस पलट गई, जबकि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए. 40 यात्री घायल हुए हैं, जिनमें से 11 गंभीर बताए जा रहे हैं. सभी को पीलीभीत के जिला अस्पताल लाया जा रहा है.  

वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी इस सड़क दुर्घटना पर शोक जताया है और उच्चाधिकारियों को हर संभव इलाज कराने के निर्देश दिए हैं. सीएम ने दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए ईश्वर से कामना की है.

error: Content is protected !!