October 31, 2020

रायपुर गोलीकांड : QUEENS CLUB को किया गया सील, हर्षित सिंघानिया सहित 14 लोगों पर FIR

रायपुर।  छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के वीआईपी रोड स्थित क्वींस क्लब में देर रात गोली चलने के केस में पुलिस की कार्रवाई जारी है. 28 सितंबर को प्रशासन ने क्वींस क्लब को सील करने के आदेश जारी किए गए. जिसके बाद तहसीलदार, डिप्टी कलेक्टर और पुलिस की टीम वहां पहुंचकर होटल को सील करने की कार्रवाई कर रही है. कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए राजधानी में टोटल लॉकडाउन किया गया है, जिसका उल्लंघन किए जाने पर कार्रवाई की जा रही है। 


क्वीन्स क्लब गोलीकांड में 14 लोगों पर लॉकडाउन के उल्लंघन मामले में FIR दर्ज कर ली गई है. आरोपियों में हर्षित सिंघानिया, नमित जैन, सूरज शर्मा, संस्कार पांडेय, करन सोनवानी, अभिजीत कौर निरंकारी, ट्विंकल सिंह, अमित धवल, राजवीर सिंह, हितेश पटेल और एक लड़की के नाम शामिल हैं.


बता दें कि 27 सितंबर की रात राजधानी रायपुर के VIP रोड स्थित क्वींस क्लब में देर रात फायरिंग के केस में पुलिस ने बिल्डर और होटल संचालक सुबोध सिंघानिया के बेटे हर्षित सिंघानिया सहित सूरज शर्मा को गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक लॉकडाउन के दौरान क्वींस क्लब में पार्टी ऑर्गेनाइज की गई थी. पार्टी के दौरान दो गुटों में झड़प होने पर हितेश पटेल नाम के युवक ने गोली चलाई है.


देर रात वीआईपी रोड स्थित क्वींस क्लब में बर्थडे पार्टी ऑर्गेनाइज की गई थी, जिसमें पार्किंग में एक व्यक्ति के साथ झड़प होने पर हितेश पटेल ने हवा में फायरिंग की थी. जिसके तत्काल बाद पुलिस मौके पर पहुंची और हर्षित पटेल को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही थी. जानकारी के मुताबिक पार्टी में दो लड़कियों के भी शामिल होने की खबर है. फिलहाल पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है. पूछताछ में जो भी तत्थ्य सामने आएगा उसके मुताबिक कड़ी कार्रवाई की जाएगी. 

error: Content is protected !!