August 2, 2021

कंगना से नाराज सोनू सूद ने कहा – मणिकर्णिका में काटे मेरे 80% सीन तब छोड़ दी फिल्म, 4 महीने हुए खराब

नई दिल्ली। कंगना रनौत अक्सर विवादो में रहती हैं. कुछ समय पहले उनकी फिल्म मणिकर्णिका रिलीज हुई थी जो उन्होंने खुद डायरेक्ट की थी. हालांकि इस फिल्म को लेकर भी काफी विवाद जुड़े रहे हैं क्योंकि इस फिल्म के डायरेक्टर कृष को निकाल दिया गया था और एक्टर सोनू सूद ने भी इस फिल्म को छोड़ दिया था. हाल ही में सोनू ने इस मामले में खुल कर बात की है और बताया कि उनके 80 प्रतिशत सीन्स को काट दिया गया था जिससे उन्हें काफी दुख पहुंचा था. 

बरखा दत्त के साथ इंटरव्यू में सोनू सूद ने कहा- कंगना पिछले कई सालों से मेरी दोस्त है और मैं उन्हें हर्ट नहीं करना चाहता था. लेकिन अगर इस बारे में बात करूं तो मैं कहना चाहूंगा कि हमने मणिकर्णिका का काफी हिस्सा शूट कर लिया था. मैंने अपने डायरेक्टर से कहा था कि क्या हमें फिर शूटिंग करनी होगी. इस पर डायरेक्टर ने कहा था कि उन्हें मेल मिला है जिसमें कहा गया है कि वे अब इस प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं है.

View this post on Instagram

#GanpatiBappaMorya 🙏💛

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on

इसके बाद मैंने कंगना से बात की तो उसने कहा कि वो फिल्म डायरेक्ट करना चाहती है और वो चाहती है कि मैं उसे सपोर्ट करूं. मैंने कहा कि ठीक है, मैं तुम्हें सपोर्ट करूंगा लेकिन हमें फिल्म के निर्देशक को सेट पर लाना होगा क्योंकि उन्होंने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है लेकिन उसने मेरी बात नहीं सुनी और कहा कि वो खुद डायरेक्ट करना चाहती है. मैंने फिर फिल्म के सीन्स देखने चाहे और मैंने देखा कि मेरे 80 प्रतिशत सीन्स को काट दिया गया है और जिन सीन्स को मैंने नैरेट किया था, वो फिल्म में मौजूद ही नहीं थे. 

उन्होंने आगे कहा कि मैंने कंगना से एक बार फिर बात की तो उसने कहा कि वो इस फिल्म को एक अलग अंदाज में शूट करना चाहती है. मैंने उसे कहा कि तुम मेरी दोस्त हो लेकिन तुम मुझे जिस अंदाज में शूट करने के लिए कह रही हो, मैं उसमें कंफर्टेबल नहीं हूं. जो पिछली स्क्रिप्ट थी, मैंने उस कहानी और डायरेक्टर के लिए हामी भरी थी और मैं इस प्रोजेक्ट से बाहर निकलना चाहता हूं. मैंने उस फिल्म को 4 महीने दिए थे और कुछ प्रोजेक्ट्स को भी छोड़ दिया था. मुझे काफी दुख पहुंचा था लेकिन मैंने इस बारे में कोई बात नहीं की थी.   

error: Content is protected !!