May 15, 2021

सख्त फैसला : कोरोना ने एक फिर से लॉक कराया स्कूल, कॉलेज और आंगनबाड़ी…

रायपुर।  छत्तीसगढ़ में लगातार कोरोना संक्रमण के बढ़ रहे हैं. विभिन्न जिलों से आए दिन नए कोरोना मरीजों की पहचान हो रही है. प्रदेश में बढ़ते मामलों ने राज्य सरकार की चिंता बढ़ा दी है. कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सीएम निवास में महत्वपूर्ण बैठक हुई है. बैठक में सीएम भूपेश बघेल समेत मंत्री और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी मौजूद रहे.

बैठक के दौरान सरकार ने कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए हैं. जिसमें स्कूल-कॉलेज और आंगनबाड़ी केंद्रों को बंद करने सहित कई निर्णय शामिल हैं. इस बात की जानकारी सरकार के प्रवक्ता और प्रदेश के कृषि मंत्री रविंद्र चौबे ने दी है.

मंत्री रविंद्र चौबे ने बताया कि छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण का विस्तार तेजी से हो रहा है. देश में प्रदेश कोरोना के मामले पर छठे पायदान पर पहुंच गया है. जबकि महाराष्ट्र प्रथम पायदान में है. चौबे ने बताया है कि प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए आज की बैठक में विचार विमर्श किया गया. अधिकारियों ने प्रदेश में कोरोना को लेकर विस्तार से जानकारी दी है.

मंत्री रविंद्र चौबे ने बताया कि स्कूल-कॉलेजों और आंगनवाड़ी केंद्रों को पूर्ण रुप से बंद किए जाने के निर्देश दिए गए हैं. यदि क्लासेस जरूरी हुई तो ऑनलाइन क्लास ली जाएगी. साथ ही परीक्षा भी ऑनलाइन ही होगी इसके अलावा होली के मद्देनजर कोरोना की गाइडलाइन तैयार की जा रही है. इसको लेकर भी आज की बैठक में विचार विमर्श किया गया है.

error: Content is protected !!