June 16, 2021

सेल्फी के चक्कर में दो भाइयों की मौत : केंदई वॉटरफाल में डूबा CA और उसका छोटा भाई

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा में गुरुवार दोपहर सेल्फी के चक्कर में चार्टर्ड अकाउंटेंट (CA) और उसके छोटे भाई की डूबने से मौत हो गई। CA अपनी पत्नी, बहन और भाई के साथ केंदई वॉटरफाल घूमने गया था। इसी दौरान पैर फिसलने से नीचे गिर पड़ा। बड़े भाई को बचाने की चक्कर में छोटा कूदा तो वह भी फंस गया। इस दौरान CA की पत्नी ने छलांग लगाई, लेकिन दोनों के शव ही हाथ आए। CA की एक माह पहले ही शादी हुई थी।

जानकारी के मुताबिक, कटघोरा क्षेत्र के नया बस स्टैंड के पास रहने वाले पीयूष गोयल (29) CA हैं। आंधी के चलते गुरुवार दोपहर लाइट नहीं आ रही थी। इस पर वह अपने छोटे भाई आयुष गोयल (19), पत्नी राशि गोयल (26) और बहन रिया गोयल (27) के साथ केंदई वॉटरफाल घूमने के लिए चले गए। वहां दोनों भाई नहाने के लिए पानी मे उतरे और सेल्फी लेने लगे। इसी दौरान पीयूष का पैर फिसला और वह गहरे पानी में गिर गया।

छोटे भाई आयुष ने उसे बचाने का प्रयास किया, लेकिन वह भी डूबने लगा। यह देखकर पीयूष की पत्नी राशि भी पानी में कूद पड़ी। उसे तैरना आता था। वह किसी तरह दोनों के बाल पकड़ कर किनारे लेकर आई, लेकिन तब तक वे बेसुध हो चुके थे। इस पर दोनों ने शोर मचाया तो पास के आश्रम में मौजूद लोग पहुंचे और गाड़ी से सबको लेकर अस्पताल भागे, लेकिन वहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। 

error: Content is protected !!