March 8, 2021

…और जब रायपुर के एडिशनल एसपी खुद सादे कपड़ों में जुआ खेलने पहुँच गए….फिर क्या हुआ जानिये…

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के आउटर में एक कबाड़ी  बाकायदा शेड बनाकर जुए का अड्डा चला रहा था। पुलिस को इसकी भनक लगी तो एडिशनल एसपी लखन पटले खुद सादे कपड़ों में यहां जुआ खेलने पहुंच गए। पहले तो उन्होंने तस्दीक की और उसके बाद अचानक टीम ने छापा मार दिया। धरपकड़ के दौरान  कुछ बदमाश अंधेरे का लाभ उठा भागने में कामयाब हो गए। तीन युवकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इनसे पुछताछ की जा रही है।

मिली जानकारी  के मुताबिक़ रावांभाटा इलाके में एक जुए का बड़ा अड्डा पुलिस ने तबाह कर दिया । खमतराई थाना क्षेत्र के इस अड्डे को लेकर पिछले कई दिनों से पुलिस को शिकायत मिल रही थी । जिस पर बुधवार देर रात कार्रवाई की गई। एडिशनल एसपी लखन पटले स्थानीय थाने की टीम के साथ मौके पर छापा मारा।पुलिस को देख कुछ बदमाश भाग गए तीन युवकों को हिरासत में लिया गया है। इस जुए के अड्डे को चलाने वाला मुख्य बदमाश फरार है।


बताया जा रहा है कि रावांभाटा के मैदान में झाड़ियों के हिस्से में शेड बनाकर पिछले कुछ दिनों से जुए का अड्डा चलाया जा रहा था। रात के अंधेरे में लोग यहां जमा होते और जुए के दांव लगाया करते थे। इस अड्डे को इमाम नाम का शख्स चलाया करता था। जो इस वक्त फरार है। पुलिस को इसकी तलाश है।

लकड़ी और बांस से बने शेड को पुलिस ने तोड़ा और उसके बाद इसे जला दिया गया अधिकारियों ने बताया कि फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है। किसी भी सूरत में शहर में जुआ या सट्टे से जुड़ी गतिविधियां बर्दाश्त नहीं की जाएंगी। गौरतलब है कि खमतराई और उरला थाना क्षेत्र में जुआ,सट्टा और अवैध शराब का कारोबार बाकायदा ठीहा बनाकर चलाया जाता हैं। जिसके चलते लगातार असामाजिक तत्व अपराधों को अंजाम देने में लगे हैं। उम्मीद है इस कार्यवाई के बाद अपराधियों और उनको संरक्षण देने वालों में कुछ खौफ दिखेगा।

error: Content is protected !!