August 2, 2021

छत्तीसगढ़ : LIVE मर्डर; हत्या के बाद आरोपी ने मृतक के ऊपर बाइक भी चढ़ाई, चार घंटे में ही पुलिस ने पकड़ा…

बेमेतरा। छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में आज हुए हत्या का लाइव वीडियो सामने आया हैं। जिसमें आरोपी कात्या करने के बाद लाश के ऊपर से मोटरसाइकिल चढ़ाकर भागते हुए देखा जा रहा हैं।  हालांकि पुलिस ने सजगता दिखाते हुए आरोपी को महज़ चार घंटे के भीतर ही धर दबोचा हैं। लेकिन इस हत्या ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। 

बेमेतरा जिला पुलिस ने PWD विभाग के टाइम कीपर गणेश सिंह वर्मा की हत्या की गुत्थी को 4 घंटे में सुलझा लिया है. गणेश सिंह वर्मा की अवैध संबंध की शंका में हत्या की गई थी. एडिशनल एसपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले का खुलासा किया है.

एडिशनल एसपी विमल वैस ने हत्या के मामले का खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि आरोपी हेमंत वर्मा पेंडिताराई का रहने वाला है. जबकि गणेश वर्मा पास के ही गांगपुर गांव में रहता था. आरोपी के घर आना-जाना था. आरोपी हेमंत वर्मा अपनी पत्नी और गणेश वर्मा के बीच अवैध संबंध को लेकर शंका करता था.

पुलिस ने बताया कि आरोपी हेमंत वर्मा प्लानिंग कर हत्या करने की नीयत से घर से निकला था. तभी बेमेतरा के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के पास बेटे को छोड़कर लौट रहे गणेश वर्मा को निशाने में लिया. फिर सूनसान रास्ता देखकर उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

बेमेतरा ASP विमल वैस ने बताया कि वारदात के बाद मौके पर पुलिस पहुंची. आसपास के लोगों से पूछताछ की. सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए. पुलिस एक-एक कड़ी जोड़कर तफ्तीश में जुटी थी. फिर पुलिस ने शातिर आरोपी हेमंत वर्मा को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने महज 4 घंटे में ही हत्या की गुत्थी को सुलझा लिया.

error: Content is protected !!