October 31, 2020

दुर्ग: हुक्काबार में पुलिस ने मारा छापा, 3 संचालक गिरफ्तार

दुर्ग। शहर के हुक्का बार में पुलिस ने छापेमार कार्रवाई की है. मोहन नगर क्षेत्र के धमधा नाका के चिखली रोड स्थित गोल्डन सोशल क्लब में कार्रवाई की गई. इस दौरान पुलिस ने बार से 15 हुक्का सेट, अलग-अलग फ्लेवर के मसाले बरामद किए हैं. कार्रवाई के दौरान हुक्का पीने वाले युवक-युवती को समझाइश देकर छोड़ा गया है. 

इसके अलावा हुक्का बार के संचालक राजप्रीत सिंह भाटिया, परमजीत सिंह भाटिया और शैलेन्द्र उर्फ अमन ठाकुर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है और सभी आरोपियों के खिलाफ कोटपा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई. यह कार्रवाई नगर पुलिस अधीक्षक विवेक शुक्ला और थाना प्रभारी बृजेश कुशवाहा के नेतृत्व में की गई.

एक्शन मोड में पुलिस की टीम

दुर्ग में नशे का गोरखधंधा पूरे शबाब पर है. नाबालिगों को हुक्का की लत लगाने के लिए अब हुक्काबार संचालक कई तरह के फ्लेवर के साथ हुक्का बेच रहे हैं. नशे का जाल इन दिनों पूरे जिले में फैला हुआ है, जिसके बाद अब जिले की पुलिस एक्शन मोड में आ गई है. पुलिस प्रशासन का कहना है कि जानकारी मिलने पर तत्काल कार्रवाई की जाएगी. साथ ही ऐसे लोगों पर पुलिस लगातार निगरानी बनाए हुए है.

प्रदेश के कई जिलों में की जा रही कार्रवाई

प्रतिबंधित नशे के कारोबार करने वालों सहित नशे का सेवन करने वालों के खिलाफ प्रदेश के विभिन्न जिलों में कार्रवाई की जा रही है. राजधानी रायपुर, बिलासपुर सहित दुर्ग में ऐसे लोगों पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है. 

error: Content is protected !!