August 11, 2020

दरोगा की छुट्टी: लाठियां बरसाने वाले TI से CM नाराज, बोले- ‘ये अमानवीय है, स्वीकार नहीं किया जा सकता’

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में राहगीरों पर बर्बरतापूर्वक लाठी बरसाने वाले उरला दरोगा पर आखिरकार गाज गिर गयी है। मुख्यमंत्री के संज्ञान में मामला आने के बाद अब पुलिस इंस्पेक्टर को जबरिया छुट्टी पर भेज दिया गया है। वहीं एसएसपी आरिफ शेख ने इस मामले में जांच के आदेश दिये हैं। दरअसल कल सोशल मीडिया में उरला के दरोगा नितिन उपाध्याय का एक के बाद एक तीन वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में आते-जाते लोगों पर टीआई बिना वर्दी के लाठी बरसाते नजर आ रहे थे। 

Janrapat ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಭಾನುವಾರ, ಜೂನ್ 7, 2020


इधर इस मामले में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी संज्ञान लिया है। उन्होने ट्वीट कर कहा है कि ये अमानवीय है और इसे स्वीकार नहीं किया जा सकता। विभागीय जांच बैठा दी गयी है और अधिकारी को छुट्टी पर भेज दिया गया है।

बिरगांव में उरला टीआई

छत्तीसगढ की राजधानी रायपुर से लगे बिरगांव का एक दृश्य, कोरोना वारियर्स की भूमिका में उरला टीआई

Ajeet Kumar Sharma पेज ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಭಾನುವಾರ, ಜೂನ್ 7, 2020

एक वीडियो में तो मां के साथ जा रहे बच्चे को भी पुलिस इंस्पेक्टर ने इतना मारा की कि वो सड़क पर ही गिर पड़ा। इस दौरान जब मां ने उसे बचाने की कोशिश की तो इंस्पेक्टर ने उसे भी धक्का मार दिया। मां टीआई के सामने गिडगिड़ाती रही और टीआई लाठी बरसाता रहा।उसी तरह बाइक सवार से लेकर साइकिल सवार तक पर वो बेदर्दी से लाठी बरसाता नजर आया। काफी देर तक बिना वर्दी के इस पुलिस इंस्पेक्टर ने सड़क पर कोहराम मचाया। सोशल मीडिया में इस वीडियो को लेकर लोगों ने खूब आक्रोश निकाला। कार्रवाई की भी मांग इस मामले में उठी थी। इधर सीनियर पुलिस अधिकारियों ने भी इस वीडियो के आधार पर संज्ञान लिया। SSP आरिफ शेख ने इस मामले में जहां जांच के आदेश दिये हैं, तो  वहीं टीआई को छुट्टी पर भेज दिया गया है। 

error: Content is protected !!