September 26, 2021

कोंडागांव: नाबालिग गैंग ने स्कूल से उड़ाए 14 कंप्यूटर, चार हिरासत में

कोंडागांव।  छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले के चिखलपुटी स्कूल के कंप्यूटर लैब में रखे 14 कंप्यूटरों को किसी अज्ञात बदमाश ने चोरी कर लिया था. इसकी शिकायत महिला ने थाने में दर्ज कराई थी. महिला की रिपोर्ट पर कोतवाली थाना में अपराध कायम कर जांच शुरू कर दी गई थी. इस दौरान मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने 4 अपचारी बालकों के खिलाफ कार्रवाई की.  

जिले में चोरी की वारदात बढ़ती जा रही है. लॉकडाउन के दौरान बंद स्कूलों को चोर अपना निशाना बना रहे हैं. जिले के चिखलपुटी के एक निजी स्कूल में 14 कंप्यूटर चोरी हो गए थे. इस परसोनाली पाण्डेय ने कोतवाली थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पुलिस लगातार आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी.

एसपी सिद्धार्थ तिवारी ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कोण्डागांव, अनन्त कुमार साहू और पुलिस अनुविभागीय अधिकारी कपिल चन्द्रा के पर्यवेक्षण में थाना कोण्डागांव और सायबर सेल की संयुक्त टीम गठित कर अज्ञात आरोपियों की तलाश कर रही थी. इसी दौरान मुखबिर की सूचना के आधार पर शुक्रवार को 4 अपचारी बालकों को कोंडागांव पुलिस ने उनके घर से हिरासत में लिया. 


नाबालिग लड़कों के पास से 14 कम्प्यूटर जिनकी कीमत लगभग 4 लाख रुपए बताई जा रही है, बरामद किया है. अपचारी बालकों को बाल न्यायालय में पेश किया गया है. इस कार्रवाई में थाना प्रभारी नरेंद्र पुजारी, उप निरीक्षक नरेंद्र साहू, रविन्द्र पांडेय, आनंद सोनी, कैलाश केशरवानी, सउनि सुदर्शन मजूमदार, दिनेश पटेल, हेमु साहू, आरक्षक घासी नेताम, बुधेश्वर नेताम, कृष्णा मरकाम, रमेश मरकाम और योगेश का विशेष योगदान रहा है. 

error: Content is protected !!