August 11, 2020

मप्र : चौकीदार को बंधक बनाकर पत्नी और नाबालिग बेटी से गैंगरेप, पीड़ित परिवार छत्तीसगढ़ का रहने वाला

भोपाल।  मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले में शाहपुर थाना क्षेत्र से इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है।  जहां करीब छह बदमाशों ने चाकू और हथियार की नोंक पर पहले गिट्टी खदान के चौकीदार के साथ मारपीट की और चौकीदार की पत्नी व बेटी के साथ दरिंदगी की।  इतना ही नहीं परिवार की मदद के लिए आगे आए पड़ोसी को भी इन बदमाशों ने जमकर पीटा।  जानकारी के मुताबिक़ पीड़ित परिवार छत्तीसगढ़ का रहने वाला है, कुछ दिनों से वह जिले की गिट्टी खदान में चौकीदारी का काम कर रहा था। 

घटना के बाद पीड़ित महिला की शिकायत पर शाहपुरा थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 

यह घटना बोदरली गांव के पास पिपलगांव गिट्टी खदान में घटित हुई. जहां शनिवार रात करीब 12 बजे छह अज्ञात बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया।  जानकारी के मुताबिक चौकीदार छत्तीसगढ़ का रहने वाला है, कुछ दिनों से वह जिले की गिट्टी खदान में चौकीदारी का काम कर रहा था। 

बदमाश लूट की फिराक में खदान पहुंचे और वहां पहले चौकीदार के साथ मारपीट की और पैसे मांगे। चौकीदार ने जैसे-तैसे 2500 रुपये लुटेरों को दिए।  इसके बाद भी बदमाशों ने चौकीदार की पत्नी और नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान जब चौकीदार ने शोर मचाया तो मदद के लिए पड़ोसी आया, लेकिन बदमाशों ने उसके साथ भी मारपीट की।  इसके बाद बदमाशों ने चौकीदार और पड़ोसी को रस्सी से बांध दिया, और फिर हैवान चौकीदार की पत्नी और नाबालिग बेटी को उठाकर खेत में ले गए, जहां उनके साथ गैंगरेप किया। 

घटना के बाद पीड़ित महिला की शिकायत पर शाहपुर थाना पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मारपीट, लूट और दुष्कर्म का केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं, मामले की गंभीरता को देखते हुए खरगोन रेंज के डीआईजी तिलक सिंह भी मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का निरीक्षण किया. इसके अलावा पुलिस विभाग को तत्परता से इस मामले का पर्दाफाश करने के निर्देश दिए हैं। 

error: Content is protected !!