September 26, 2021

रायपुर : महिला ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, मौके पर नहीं मिला सुसाइड नोट…

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में उरला स्थित राजेंद्र नगर इलाके में एक महिला ने आज फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. इस घटना से आस-पास के इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं महिला की खुदकुशी का कारण पता नहीं चल पाया है. पुलिस मृतका के परिजनों से पूछताछ कर रही है. मामला उरला थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के मुताबिक, राजेंद्र नगर की रहने वाली महिला ज्योति देवी (30) ने सुबह फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. मृत महिला का पति मंतूराम निजी कंपनी में काम करता है. जो आज सुबह अपने दफ्तर के लिए घर से निकला था, और पति के जाते ही महिला ने बंद कमरे में फांसी लगाकर मौत को लगे लगा लिया. महिला के ही घर पर किराए से रह रहे लोगों ने पुलिस को खुदकुशी की सूचना दी. पुलिस को मौके से किसी प्रकार का सुसाइड नोट भी नहीं मिला है. इसीलिए मौत का कारण अब-तक अज्ञात है.

जानकारी के मुताबिक ज्योति देवी की शादी 10 साल पहले मंतूराम से हुई थी. मृत महिला के 3 बच्चें भी है.

उरला थाना प्रभारी अमित तिवारी के मुताबिक, ज्योति देवी के आत्महत्या मामले में किसी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं मिला है. शव का मार्ग कायम कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. परिजनों से प्रारंभिक पूछताछ में जानकारी मिली कि महिला मानसिक रूप से थोड़ा कमजोर थी. हालांकि पूरे मामले की जांच की जा रही है.

error: Content is protected !!