August 2, 2021

सोशल मीडिया पर एक निर्दयी मां द्वारा 3 वर्षीय बेटी को बेरहमी से पीटने का वीडियो वायरल, लोग बने रहे मूक दर्शक

रायपुर। शनिवार को इंटरनेट पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया जहां एक मां को अपनी तीन साल की बच्ची की बेरहमी से पिटाई करते हुए और उसे बार-बार पटकते हुए देखा गया. इस दौरान लोग आवाज उठाने के बजाय मूक दर्शक बनकर देखते रहे. यह वीडियो देखने के बाद आपके रोएं खड़े हो जाएंगे, क्योंकि आपने कभी किसी मां को अपने बच्चे को ऐसे पिटाई करने के बारे में देखना तो दूर की बात है सोचा भी नहीं होगा. इस वीडियो को ट्विटर पर आईएएस ऑफिसर अवनीश शरण (Awanish Sharan) द्वारा शेयर किया गया है.

इस वीडियो में एक झुग्गी क्षेत्र में दर्जनों भीड़ दिखाई दे रही है, वहीं एक मां अपनी बच्ची को बेरहमी से पिटती हुई दिखाई दे रही है. इस दौरान महिला  बच्ची की एक टांग पकड़कर उसे पटक देती है. महिला यहीं नहीं रूकती है, वह  बच्ची को पिटते पिटते घर के पास ले आती है और उसके गले पर पैर रखकर उसका गला घोंटने की कोशिश करती है. महिला उसे लातों और मुक्के से मारती और इस दौरान बच्ची दर्द से चीखती चिल्लाती दिखाई दे रही है. सब लोग इस घटना को देख रहे थे लेकिन कोई भी बच्ची को इस निर्दयी मां से बचाने नहीं आया.

देखें वीडियो:

वीडियो में 3 साल की बच्ची को पीटने वाली मां अभी भी पुलिस स्टेशन में है. लेकिन बड़ा सवाल यह है कि वहां मौजूद लोग तमाशा क्यों देख रहे थे, क्या बच्ची की चीख सुनकर उनका दिल नहीं पसीजा? यह वीडियो कवर्धा का है.

error: Content is protected !!