February 25, 2021

युकां नेता की करतूत : 150 बोतल शराब नहीं देने पर सेल्समेन को पीटा, नौकरी से निकलवाने की धमकी भी दी

रायपुर। छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार को पार्टी के ही कुछ कार्यकर्ता अपनी करतूतों से कटघरे में खड़े करते जा रहे हैं। ऐसा ही वाकया खरोरा में सामने आया हैं जहाँ  यूथ कांग्रेस नेता खूबी डहरिया ने सोमवार को अपने समर्थकों के साथ सरकारी शराब दुकान में पहुंचा और 150 पाव मसाला देसी शराब मांगने लगा। सेल्समैन इतनी मात्रा में शराब देने से इनकार कर दिया। बस इसी बात पर नेताजी का इगो हर्ट हो गया। इसके बाद इन्होंने सेल्समैन को गालियां देना शुरु कर दिया। सेल्समैन ने जब इस बात का विरोध किया तो खूबी डहरिया और उसके समर्थकों ने उसके साथ मारपीट की । इतना ही नहीं जान से मारने और नौकरी से निकालने की धमकी तक दे डाली। अब कांग्रेस नेता खूबी डहरिया और इसके समर्थकों के खिलाफ खरोरा थाने में पुलिस ने केस दर्ज किया है।

दुकान के सेल्समैन महेंद्र चौहान ने बताया कि खूबी डहरिया, अनिल डहरिया, करण बंजारे और उसके साथ कुछ अन्य युवक दुकान पर पहुंचे थे। 150 बोतल मसाला शराब मांगने लगे। जब मैंने कहा कि सरकार का आदेश है कि किसी व्यक्ति को इतनी मात्रा में शराब नहीं देनी है, लेकिन उन लोगों ने मेरी बात नहीं सुनी। मुझे गालियां देने लगे, जब मैंने विरोध किया तो तैश में आकर खूबी डहरिया ने मेरे साथ मारपीट की।

महेंद्र ने बताया कि सुबह हुई इस घटना के बाद वार्ड क्रमांक 8 में मेरे घर के पास खूबी डहरिया ने अपने गुंडों को भेजा वहां पर मेरे घर वालों को भी जान से मारने की धमकी दी गई और गाली गलौज की गई । घटना से घबराकर अब महेंद्र पुलिस के पास पहुंचा और इस मामले में खूबी को गिरफ्तार करने की मांग की जा रही है। फिलहाल पुलिस खूबी की तलाश में है। दूसरी तरफ सियासी तौर पर शराब दुकान में कांग्रेस नेता का इस कदर हंगामा कांग्रेस की किरकिरी करवा रहा है। बहरहाल मामले को लेकर अब राजनीती भी गरमाने लगी हैं। 

error: Content is protected !!