September 26, 2021

VIDEO: सुशांत सुसाइड केस में कंगना का बड़ा बयान, बोलीं-‘आरोप साबित नहीं हुए तो लौटा दूंगी पद्मश्री’

मुंबई। बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बॉलीवुड में तमाम मुद्दों पर बहस जारी है।  जिसमें नेपोटिज्म सबसे ज्यादा चर्चा में है। 

ऐसे में अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी बॉलीवुड के कई बड़े डायरेक्टर-प्रोड्यूसर और एक्टर पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि बॉलीवुड में नेपोट‍िज्म की वजह से सुशांत ने सुसाइड जैसा कदम उठाया.

इन्हीं सब बातों को लेकर एक बार फिर कंगना चर्चा में आ गई हैं. इस बार उन्होंने कहा कि अगर वह अपने आरोप साबित नहीं कर पाईं तो सरकार द्वारा दिया गया सबसे प्रतिष्ठ‍ित अवॉर्ड पद्मश्री लौटा देंगी.

एक लीडिंग न्यूज चैनल के साथ बातचीत में कंगना ने कहा कि ‘मुंबई पुलिस ने मुझे बुलाया और मैंने भी उनसे पूछा कि मैं मनाली में हूं और क्या आप किसी को मेरे यहां भेज सकते हैं मेरा बयान लेने के लिए, लेक‍िन उसके बाद मुझे कोई जवाब नहीं मिला. मैं बता रही हूं, कि अगर मैंने कुछ ऐसा कह दिया हो, जिसकी मैं गवाही नहीं दे सकती, जिसे मैं साबित नहीं कर सकती और जो जनता के हित में नहीं है तो मैं अपना पद्मश्री लौटा दूंगी. मैं उसकी हकदार नहीं हूं फिर. मैं वह इंसान नहीं हूं जो इस तरह के बयान दे और अब तक मैंने जो कुछ भी कहा है वो जनता के हित में ही है’.

कंगना सुशांत के सुसाइड के बाद से काफी अग्रेसिव हैं और लगातार बॉलीवुड के कुछ लोगों पर नेपोटिज्म और फेवेरेटिज्म को बढ़ावा देने का आरोप लगा रही हैं. एक्ट्रेस ने पहले इसे लेकर वीडियो भी जारी किया है और अपनी बात रखी है.

मालूम हो, सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. जिसका कारण उनका पिछले कुछ महीनों से डिप्रेशन में रहना बताया गया. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है. जिसके तहत अभी तक कई लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं.  

error: Content is protected !!