September 26, 2021

बांग्लादेश के क्रिकेटर नासिर होसैन एडल्ट्री के केस में फंसे, जानिए पूरा मामला

ढाका। बांग्लादेश क्रिकेट टीम के खिलाड़ी नासिर होसैन के बारे में निराश करने वाली खबर सामने आई है. होसैन की शादी तीमामा सुल्ताना से हुई थी, जिनके पहले पति मोहम्मद राकिब हसन थे. अब हसन ने होसैन के खिलाफ एडल्ट्री का केस दायर कर दिया है.

इस मामले की एक सुनवाई भी हो चुकी है और अब हसन की शिकायत कोर्ट में रिकॉर्ड कर ली गई है. कोर्ट ने पुलिस ब्यूरो ऑफ इनवेस्टीगेशन (पीबीआई) को भी कोर्ट ने कहा है कि वे 30 मार्च 2021 तक इस मामले पर रिपोर्ट पेश करें.

सुल्ताना ने इस मामले पर रोशनी डाली है और कहा है कि उनकी शादी पहले राकिब हसन से हुई थी और उनका एक बच्चा भी है. साथ ही सुल्ताना ने कहा कि हसन ने जो भी आरोप लगाए हैं तो झूठ हैं.

सुल्ताना ने ढाका ट्रिब्यून से कहा, “मेरी शादी पहले राकिब से हुई थी और हां, हमारा एक बच्चा भी है. इसके अलावा जो भी राकिब ने कहा है वो झूठ है.”

तमीमा ने आगे खुलासा करते हुए कहा कि होसैन और तमीमा के बारे में राकिब गलत अफवाह उड़ा रहे हैं और साथ ही तमीमा ने बताया कि जब उनकी शादी होसैन से होने वाली थी तब इस बात की जानकारी सभी को थी. क्रिकेटर और तमीमा की सगाई के बाद राकिब को पता नहीं क्या हो गया है.

तमीमा ने कहा, “राकिब अब गलत बातें फैला रहा है. सबको पता था कि मैं और नासिर शादी करने वाले हैं. मुझे नहीं पता हमारी सगाई के बाद राकिब को क्या हो गया था.”

इतना ही नहीं, होसैन ने भी खुलासा करते हुए कहा, “वो (तमीमा) अब मेरी पत्नी हैं. राकिब या कोई भी अब उसके खिलाफ कुछ कहेगा तो मैं कानूनी कार्रवाई करवाऊंगा.”

होसैन ने बांग्लादेश के लिए 19 टेस्ट, 65 वनडे खेले हैं. उन्होंने टेस्ट में 1044 रन बनाए हैं और वनडे में उनके नाम 1281 रन हैं. इसी के साथ उन्होंने वनडे में 24 विकेट भी लिए हैं.

error: Content is protected !!