March 8, 2021

LIVE VEDIO : मौत का खेल; कबड्डी के दौरान गर्दन मुड़ने से एक खिलाड़ी की थम गई साँसे

धमतरी।  छत्तीसगढ़ के धमतरी जिलान्तर्गत कुरुद थाना क्षेत्र के गोजी गांव में राज्य स्तरीय एक दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन हो रहा था. जहां बीती रात फाइनल मुकाबले में एक खिलाड़ी की खेल के दौरान बाकी खिलाड़ियों के नीचे दबने से मौत हो गई है. फिलहाल पुलिस मामले में केस दर्ज कर जांच कर रही है। 

गोजी गांव में राज्य स्तरीय एक दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था. जहां बुधवार रात फाइनल मुकाबले के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया है. फटेवा और कोकड़ी (नारी) की टीम का मुकाबला चल रहा था. जिसमें कोकड़ी टीम की तरफ से लास्ट रेडिंग के लिए नरेन्द्र गया हुआ था. जिसे उसकी टीम का सबसे बेहतर खिलाड़ी माना जाता था. रेडिंग के दौरान वापस आते वक्त प्रतिद्वंदी टीम ने पकड़ लिया. इसी दौरान नरेन्द्र का गर्दन मुड़ गया. जिससे वो बुरी तरह से घायल हो गया. जिसे तुरंत कुरुद अस्पताल लाया जा रहा था. लेकिन रास्ते में ही नरेन्द्र ने दम तोड़ दिया. वीडियो यहाँ देखे..

https://www.facebook.com/ajeetkumarsharma.bemetarawale/videos/168011921391497

हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई. हादसे की सूचना कुरूद पुलिस को दी गई. मौके में पहुंची पुलिस ने पंचनामा के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए कुरूद भेजा. जहां से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है. 

error: Content is protected !!