October 7, 2024

गुजरात के 10 लोगों को कुवैत पुलिस ने किया गिरफ्तार, लिखी गई पीएम व विदेशी मंत्री को चिट्ठी

विजयनगर । गुजरात से एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि यहां के 10 लोगों को कुवैत में गिरफ्तार कर लिया गया है। हाल ही में कुवैत की बिल्डिंग में आगजनी की घटना से कई भारतीयों की मौत हो गई थी। इसी के चलते कुवैत में पुराने बिल्डिंगों को खाली कराया जा रहा है। इसी के चलते साबरकांठा जिले के विजयनगर तहसील के दढवाव गांव के 10 लोगों को कुवैत पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

गए थे रिश्तेदारों से मिलने
दरअसल, विजयनगर के कई लोग कुवैत में रहते है और कई सालों से वे वहां रोजगार करते हैं। 16 जून को बकरीद की छुट्टी होने के कारण कुवैत में विजयनगर के 10 लोग अपने रिश्तेदारों से मिलने गए थे। तब कुवैत पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद पटेल रमनलाल कुरजीभाई ने साबरकांठा सांसद शोभना बारैया को एक चिट्ठी लिखकर सभी लोगों को देश वापस लाने की मांग की है।

कुवैत पुलिस ने इन लोगों को किया गिरफ्तार
अल्पेशभाई रमणलाल मोढ़पटेल हिमांशु कुमार रसिकलाल मोढ़पटेलबिपिन कुमार शिवलाल मोढ़पटेलमिलनकुमार दिनेशभाई मोढ़पटेलनिलव अशोकभाईं मोढ़पटेलललितभाई देवचंदभाई मोढ़पटेलअनिलभाई नारायणदास मोढ़पटेलनटवरलाल भीमजीभाई मोढ़पटेलबिपिनभाई कोदरभाई मोढ़पटेलविवेकभाई खेमजीभाई मोढ़पटेल

लिखी गई चिट्ठी

सभी को कुवैत पुलिस ने हिरासत में लिया गया है। इसी को लेकर रमणभाई कुरजीभाई मोढ़पटेल ने पीएम नरेंद्र मोदी, विदेश मंत्री,और साबरकांठा सांसद शोभना बारैया एवं राज्य सभा सांसद रमिला बारा को एक चिट्ठी लिखी है। जिसमें सभी को जल्द रिहा करवाने मांग की है।

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!