March 29, 2024

बिहार में 75 भाजपा नेता एक साथ कोरोना पॉजिटिव पाए गए

पटना।  बिहार में कोरोना महामारी के बीच विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हैं।  इसी दौरान एक चौंकाने वाली बड़ी खबर सामने आई है. बिहार भाजपा कार्यालय में एक साथ 75 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिनमें कई बड़े नेता भी शामिल हैं। 

इस खबर से पूरे राजनीतिक हलके में हड़कंप मच गया है. जिन लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, उनमें संगठन के महामंत्री नागेंद्र नाथ, प्रदेश महामंत्री दिनेश कुमार, प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश वर्मा, राधा मोहन शर्मा समेत कई वरिष्ठ नेता शामिल हैं.

बिहार भाजपा में हुए इस कोरोना विस्फोट से पहले सोमवार को 100 भाजपाइयों के नमूने लिए गए थे, जिनमें से 75 की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. बिहार भाजपा में इतनी बड़ी संख्या में लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद सभी काफी डरे हुए हैं. कई सरकारी विभाग के लोग भी इस बीमारी की चपेट में हैं. 

दरअसल, बिहार में अक्टूबर-नवंबर में होने वाले विधानसभा के चुनाव को लेकर भाजपा के नेता लगातार एक दूसरे से मुलाकातें कर रहे हैं. पार्टी कार्यालय में हमेशा बैठकें होती रहती हैं. साथ ही वर्चुअल रैली का कार्यक्रम भी चल रहा है. चुनाव को लेकर नेताओं की भीड़ जुट रही है. जाहिर है कोरोना महामारी होने का प्रबल कारण लोगों की भीड़ जमा होना ही है. 

error: Content is protected !!