October 26, 2024

सीएम समेत 8 कैबिनेट मंत्री, प्रदेश अध्यक्ष और सांसद नामांकन रैली में बीजेपी ने दिखाया दम, मुख्यमंत्री ने की बड़ी घोषणा

रायपुर। छत्तीसगढ़ की रायपुर दक्षिण विधानसभा सीट के लिए बीजेपी उम्मीदवार ने नामांकन दाखिल किया। सुनील सोनी के नामांकन में बीजेपी ने अपना शक्ति प्रदर्शन किया। बीजेपी उम्मीदवार सुनील सोनी के नामांकन में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय, 8 कैबिनेट मंत्री, सासंद, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष समेत कई सीनियर नेता शामिल हुए। नामांकन रैली को संबोधित करते हुए सीएम विष्णुदेव साय ने बड़ी घोषणा की सीएम ने कहा कि चुनाव होने के बाद लोगों को आवासीय पट्टा दिया जाएगा।

कांग्रेस पर साधा निशाना
सीएम साय ने कहा- 2018 के विधानसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ की जनता ने कांग्रेस को बड़ा जनादेश दिया था, लेकिन कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ को अपराध का गढ़ बना दिया था, भ्रष्टाचार का चारागाह बना दिया था। इसलिए पांच ही साल में छत्तीसगढ़ की जनता ने उसे उखाड़ के फेंक दिया। कांग्रेस सरकार में भ्रष्टाचार करने वाले आज जेल में हैं और कई जेल जाने की तैयारी में हैं। इसलिए रायपुर दक्षिण के उपचुनाव में कांग्रेस को ऐसे मजा चखाना है कि ये लोग राजनीति भूल जाएं।

ब्रजमोहन अग्रवाल को बताया अजेय योद्धा
उन्होंने कहा कि सुनील सोनी कोई परिचय के मोहताज नहीं है। वे रायपुर लोकसभा सीट से सांसद रहे, नगर निगम में महापौर और सभापति रहे। यह सीट भाजपा 35 साल से जीत रही है। आप सभी ने अपने आशीर्वाद से अपराजेय योद्धा बृजमोहन अग्रवाल को 8 बार जिताया है। इसलिए आप सभी से आग्रह है कि सुनील सोनी को भारी मतों से विजयी बनाकर पुनः कमल खिलाएं।

मोदी की गारंटी का वादा हो रहा है पूरा
मुख्यमंत्री साय ने कहा कि प्रदेश में मोदी की गारंटी का सभी वादा सांय-सांय पूरा हो रहा है। प्रदेश की महतारियों को महतारी वंदन योजना के तहत हर महीने एक-एक हजार रुपया मिल रहा है। शपथ ग्रहण के दूसरे ही दिन हमने 18 लाख प्रधानमंत्री आवास स्वीकृत किये, जिसके अंतर्गत मोदी सरकार ने 8 लाख 46 हजार 931 पीएम आवास की स्वीकृति दी है और काम भी शुरू हो गया है। किसानों से 3100 रुपये प्रति क्विंटल के हिसाब से प्रति एकड़ 21 क्विंटल धान की खरीदी की है, 2 साल का बकाया बोनस 3716 करोड़ रुपये का भुगतान किसानों को हमने किया है। प्रधानमंत्री मोदी ने छत्तीसगढ़ की जनता से जो वादे किये थे उसे हमने पूरा किया है, जो बचे हुए काम हैं उसे भी जल्द पूरा करेंगे।

हमारे प्रस्ताव को मोदी सरकार से मिलती है हरी झंडी
सीएम साय ने कहा कि आज रायपुर को फ्लाईओवर की स्वीकृति, रायपुर से जगदलपुर के लिए बनने वाले हाईवे के लिए 11 हजार करोड़ रुपये की स्वीकृति हुई है। मोदी सरकार ने छत्तीसगढ़ के विकास के लिए अपने हाथ खोल दिए हैं, हम जो भी प्रस्ताव लेकर जातें हैं उसे मोदी जी की सरकार अवश्य पूरा करती है। उन्होंने जनसमूह से कहा कि सभी को 13 तारीख को होने वाले उपचुनाव में रायपुर दक्षिण से सुनील सोनी को भारी मतों से जीताकर हमारी सरकार को और मजबूत करना है। बृजमोहन भैया लगभग 68 हजार मतों से विजयी हुए थे, आप सभी को सुनील सोनी को 1 लाख मतों से विजयी बनाना है।

ये मंत्री हुए शामिल
कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव, उपमुख्यमंत्री अरुण साव, कैबिनेट मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल, रामविचार नेताम, दयालदास बघेल, लखनलाल देवांगन, टंकराम वर्मा, सांसद बृजमोहन अग्रवाल, पूर्व विधायक शिवरतन शर्मा और भाजपा के अन्य वरिष्ठ नेता, पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!
Exit mobile version