September 20, 2024

डिप्टी सीएम विजय शर्मा के सामने हुआ एक्सीडेंट, काफिला रोककर घायलों को खुद भेजा अस्पताल

कवर्धा। छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा दो दिवसीय कवर्धा प्रवास के बाद रायपुर राजधानी लौट रहे थे. इस दौरान सिटी कोतवाली अंतर्गत रानी सागर के पास एक्सीडेंट हो गया. दो बाइक सवार आपस में टकरा गए और सड़क पर गिरकर घायल हो गए. इसी दौरान वहां से डिप्टी सीएम विजय शर्मा गुजर रहे थे.

डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने घायलों की मदद करने रोका काफिला: सड़क दुर्घटना में घायलों को देख उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने तुरंत अपना काफिला रोका. मानवता का परिचय देते हुए घायलों को अपने काफिले की गाड़ी में बैठाकर नजदीकी अस्पताल पहुंचाया. इस दौरान विजय शर्मा घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाने को लेकर तत्पर दिखे. अपने साथ मौजूद अधिकारियों को अस्पताल में घायलों का तुरंत अच्छे से इलाज कराने और उन्हें हरसंभव मदद का निर्देश दिया.

कवर्धा में बाढ़ प्रभावितों को तुरंत मदद के दिए निर्देश: डिप्टी सीएम और कवर्धा विधायक विजय शर्मा दो दिवसीय प्रवास पर कबीरधाम पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने सोमवार को अपने विधानसभा क्षेत्र के बाढ़ प्रभावित ग्राम सिंघनपुरी, खोदवा सहित बाढ़ प्रभावित गांवों का दौरा किया और पीड़ित गांव वालों से बात भी की. बाढ़ पीड़ितों को तुरंत सुरक्षित जगहों पर पहुंचाने के साथ ही बाढ़ से होने वाली क्षतिपूर्ति का सर्वे जल्द से जल्द कराने का निर्देश कलेक्टर पिडित लोगों से बातचीत की और तत्कालीन सहायता पहुंचाया साथ है बाढ़ से क्षति का कलेक्टर जन्मेजय महोबे को दिया.

error: Content is protected !!
Exit mobile version